बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इंडस्ट्री में अमिताभ करीब 5 दशक बिता चुके हैं और इस दौरान उन्होंने कई तरह के रोल निभाए, लेकिन अब वो जल्द ही एक ऐसा रोल निभाने जा रहे हैं जिसमें दर्शकों ने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा. और जिसे जानकर फैन्स को हैरानी भी होगी. अपने 50 साल के बॉलिवुड करियर के दौरान महानायक अमिताभ बच्चन ने अनेकों रोल निभाए हैं लेकिन उनकी आने वाली फिल्म में वो एक ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी.

जी हां, अमिताभ बच्चन अब तमिल की हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना मुनी 2 के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. वहीं खबरों की मानें तो महानायक अमिताभ इस फिल्म में ट्रांसजेंडर के रूप में नजर आएंगे. इस फिल्म में बॉलिवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे और राघव का रोल निभआएंगे.

जरुर पढ़ें:  महिला पुलिस कर्मियों संग मिलकर IPS ऑफिसर ने सपना के गाने पर लगाए ठुमके..

फिल्म की कहानी के अनुसार राघव पर एक ट्रांसजेंडर की आत्मा आ जाती है जो अपनी हत्या का बदला लेना चाहती है. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन इस फिल्म मे कंचना का रोल निभाएंगे, जो कि एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा है.

आपको बता दें इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने इस बात का खुलासा किया था कि वो और एक्टर अक्षय कुमार पिछले करीब डेढ साल से इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने के बारे में सोच रहे थे. और इसके हर पहलू के बारे में सोचने के बाद इसपर काम शुरू किया गया है.

बता दें कि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन फिल्म ‘भूतनाथ’ में आत्मा के रोल में नजर आ चुके हैं वहीं अक्षय कुमार भी इससे पहले हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूलभूलैया’ में काम कर चुके हैं.

जरुर पढ़ें:  पहली बार सलमान खान के घर नहीं विराजेंगे गणपति बप्पा, गणेश उत्सव भी नहीं होगा
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here