‘गदर- एक प्रेम कथा’ फिल्म तो आपने ज़रूर देखी होगा और देखी होगी, तो कुछ याद हो ना हो वो नन्हा बच्चा चरणजीत ज़रूर याद होगा, जो पूरे फिल्म में कमाल का रोल किया था। चरणजीत ने फिल्म में सनी और अमीषा पटेल के बेटे की भूमिका अदा की थी। तब वो बहुत हो छोटा और मासूम था लेकिन अब वो चरणजीत बड़ा हो गया है और न सिर्फ बड़ा हो गया है बल्कि एक फिल्म के लीड रोल में भी आने वाला है।

Gadar movie- Demo pic

2001 में आई फिल्म ‘गदर’ ने कामयाबी के झंडे गाड़ दिए थे, इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग और किरदारों से लेकर उनकी अदाकारी सबने दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी, कि वो अभी भी जिंदा है और गदर का नाम आते ही आंखों के सामने वो सब तैरने लगते हैं। इसी मूवी से ही अपनी पहचान बनाने वाला बच्चा चरणजीत, जो बेहद ही मासूम और प्यारा था, लेकिन अब यही मासूम बडा हो गया है और मूवी भी बना रहा है।

जरुर पढ़ें:  फिल्म 'दिल तो पागल है' के कुछ ऐसे राज, जिनका पर्दे पर नहीं हुआ कभी जिक्र
Gadar movie child artist Charnjeet

आपको बता दें, कि गदर मूवी में चरणजीत का किरदार निभाने वाले बच्चे का नाम उत्कर्ष शर्मा हैं, जो इसी फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं। उत्कर्ष अब जल्द ही अपने हॉट और गुड लुक के साथ उनके पिता की फिल्म ‘जीनियस’ में लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग कब खत्म होगी और उत्कर्ष की हीरोइन कौन होगी, इस बात की अभी कोई ख़बर नहीं है लेकिन नन्हें चरणजीत अब फिल्म में लीड रोल करने वाले हैं ये तय है।

Ddirector Anil Sharma with his son Utkarsh Shamra

फिल्म जीनियस का पोस्टर भी सभी के सामने आ चुका है, ये गदर के चरणजीत की उत्कर्ष के तौर पर पहली मूवी है, जिसमें वे लीड रोल में हैं। आपको बता दें, कि उत्कर्ष अमेरिका से चार साल का डायरेक्शन और प्रोडेक्शन का कोर्स कर लौटे हैं। और उनके पापा के मुताबिक ये उनके स्किल दिखाने का वक्त है, कि वो वहां से क्या सीखकर आए हैं। अनिल शर्मा के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर तक पूरी हो जाएगी, और इसे अगले साल गर्मियों में रिलीज करने की योजना है। फिल्म एक युवा की कहानी है, जो अपनी दिल की लड़ाई दिमाग से लड़कर जीतता है।

जरुर पढ़ें:  जैकलीन का ये हॉट पोल डांस वाला वीडियो देखा क्या ?
फिल्म जिनीयस का पोस्टर
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here