इन दिनों अगर कोई शो ट्रेंड में चल रहा है, तो वो बिग बॉस सीजन-11, जिसके चर्चे घर-घर से लेकर पूरे सोशल मीडिया पर हो रहे है। क्योंकि बिग बॉस का घर ही ऐसा है, जहां हर दिन कुछ ना कुछ अजब होता है, जिसकी वजह से वो ट्रेंडिग बनता है। ऐसा ही इस बार कुछ हुआ, लेकिन इस बार घर वालों की ही हवा टाइट हो गई, क्योंकि इस बार घर के अंदर जो हुआ वो पहले कभी नहीं हुआ, जी हां बिग बॉस के घर में भूत की एन्ट्री हुई, ये कोई मजाक या अफवाह नहीं है, बल्कि घर की पड़ोसी रही महजबी सिद्दीकी के अंदर भूत आया था।

Mehjabi Siddiqui

बिग बॉस के 11वें सीजन में ऐसा पहली बार ही हुआ, कि किसी कंटेस्टेंट के अंदर भूत आया है, जिससे सभी घर वालों के पसीने छुटने लगे। आपको बता दें, कि 17वें एपिसोड की रात को जब सभी घर वाले अपने-अपने बेड पर लेटे हुए अाराम फरमा रहे थे, उसी बीच कंटेस्टेंट महजबी अचानक सबको घूरने लगी और खतरनाक तरीके से बैठी सबको देखती रही, तभी अर्शी खान और आकाश की नज़र महजबी पर पड़ी, तो देखा की महजबी को भूत आ रहा था और ये देख घर के लोगों की हालत बुरी तरह खराब हो गई।

जरुर पढ़ें:  कंगाल हुई मल्लिका शेरावत, किराया नहीं चुकाने पर मकान मालिक ने किया बेघर
Ghost Inside Mehjabi Siddiqui

ये घटना रात 11 बजे की है, जब महजबी के अंदर सुपर नैचुरल पावर आया था। सभी ने उसे बुलाया भी, लेकिन महजबी का कोई जवाब नहीं आया, तभी अर्शी अपने बेड से खड़ी होती है और कुछ बोलकर महजबी के ऊपर माला फेंक देती है। इसके बाद हीना खान उनके ऊपर फूंक मारकर उसे गले लगाती है और उसे बिस्तर पर लिटा देती हैं। वहीं इसी बीच आकाश उनका मजाक बनाकर उन्हें आंटी-आंटी बुलाकर पूछता है, कि आप ठीक तो है ना, हम लोग डर रहे हैं। तभी महजबी और ज्यादा गुस्सा होती है और अर्शी पर भड़कती है। इसके बाद ज्योति लव के पास जाकर पूछती है, कि ये एक्टिंग कर रही है, या सच में भूत आ रहा है, तो लव इसका जवाब देते हैं, कि पता नहीं, लेकिन ऐसा पहले भी हुआ है।

जरुर पढ़ें:  हिना खान से चिढ़ी एक ओर एक्ट्रेस, कहा- वहीं आकर लगाउंगी दो थप्पड़
Mehjabi Siddiqui and Heena Khan

अलगे दिन जब सभी घर वाले उनसे इस बारे पूछते हैं, तो कुछ जवाब नहीं देती हैं, क्योंकि महजबी का कहना है कि उन्हें कुछ याद नहीं है। इसके बाद जब हीना खान और महजबी के बीच बात होती है, महजबी बताती है, कि उनको ऐसा होता है उनका शरीर ठंडा पड़ जाता है और ऐसा उन्हें होता रहता है और वो कुछ नहीं करती है बाद में सो जाती है। यानी बिग बॉस के घर में इस बार अगर कुछ नया देखना को मिल रहा है,तो वो लोगों का भूत जो एक तरफ तो सभी के सिर पर चढ़ा रहता है, वहीं महजबी भूतों के किस्से और हरकतें दिखा रही हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here