फिल्मे, एंटरटेनमेंट का सबसे बेस्ट ज़रिया है, जो हमारी रियल लाइफ से जुड़ी होती है। लेकिन अगर मूवी में कोई हॉट सीन या किसिंग सीन्स ना हो तो, वो मूवी काफी फिकी सी लगती है। मूवी में हॉट सीन्स सबसे ज़्यादा जान डालने का काम करता है। फिल्म में हॉट सीन्स डालने के लिए ये ज़रुरी है, कि ऐक्ट्रस भी हॉट और सेक्सी हो। लेकिन कई बार कुछ मूवीज़ में इतने ओपनली सेक्स और रोमेंस सीन्स को दिखा दिया जाता है, जो फिल्म के एथिक्स की लाइन को क्रॉस कर देते हैं। हाल ही में एक ऐक्ट्रस को ऐसे ही सीन्स करने के कारण बैन कर दिया गया है। 24 साल की कंबोडियाई एक्ट्रेस डेनी नॉन एक ऐसी ही ऐक्ट्रेस हैं, जिन्हें कंबोडियाई सरकार ने हॉट और किसिंग सीन की वजह से बैन कर दिया है। लेकिन नॉन का कहना है, कि कई और भी ऐक्ट्रसेस हैं, जो उनसे भी ज़्यादा सेक्सी सीन्स करती हैं, जिसमे किसिंग सीन्स और इरोटिक सीन्स शामिल हैं। डेनी नॉन ने इसपर अपनी सफाई भी दी है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक नॉन ने बताया कि…

जरुर पढ़ें:  सनी लियोनी के बाद गूगल पर सर्च हो रही हैं बिग बॉस-11 की ये कंटेस्टेंट
Denny Kwan

“मैं जानती हूं कि मैं जैसे कपड़े पहनना चाहूं पहन सकती हूं, यह मेरा अधिकार है, लेकिन हमारा कल्चर, कंबोडियाई लोग इसे स्वीकार नहीं करते। मिस नॉन ने कहा- मैं फेसबुक पर तस्वीरें पोस्ट करते वक्त अब यह कोशिश करूंगी कि मैं ज्यादा सेक्सी नहीं दिखूं जो कि मैं प्राकृतिक तौर पर हूं”

लेकिन नॉन का कहना है, कि अगले एक साल तक अब वो कैमरे के आगे नज़र नहीं आएंगी। अब देखना ये होगा कि, डेनी नॉन बनाए गए नियमों को कब तक अपनाती हैं।