बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता काफी पुराना है और इस रिश्ते की बुनियाद में प्यार है। वो प्यार, जो एक्टिंग की दुनिया की कई हसीनाओं को क्रिकेट खिलाडियों की ओर खींच लाता है। नबाव पटौदी और शर्मिला टैगौर का प्यार हो, अजह- संगीता बिजलानी का गीता बसरा और हरभजन की जोड़ी हो, हेजल कीथ और युवराज की जोड़ी। अब इन जोड़ियों में कुछ ओर नाम जुड़ रहे हैं, विराट और अनुष्का की जोड़ी तो पहले से ही चर्चा में है अब सिक्सर किंग हार्दिक पांड्या का नाम परीणीति चोपड़ा के साथ जुड़ रहा है।

Hardik panday or Parineeti choapra

सोशल मीडिया पर दोनों के ट्वीट ने फैंस को खुश कर दिया और दोनों के अफेयर की चर्चा अब खबरों में है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने ट्वीटर पर एक साइकिल की फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया था, ‘अमेजिंग पार्टनर के साथ एक परफेक्ट ट्रिप, प्यार परवान चढ़ रहा है।’

इस फोटो पर हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘क्या ‘मैं अनुमान लगा सकता हूं?’ लगता है, ये अगला बॉलीवुड और क्रिकेट लिंक है। वैसे फोटो अच्छी खींची है’ फिर क्या था फैंस ने इन ट्वीट्स पर खूब मजे लिए लेकिन इन अफवाहों को परिणीति के एक ट्वीट ने बल दे दिया, जिसमें उन्होंने पांड्या के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि ‘हो सकता है और नहीं भी, वैसे कहूं तो इस फोटो में ही सुराग छिपा है’

बस दोनों के इन ट्वीट्स पर उनके फैंस खूब मजे लेने लगे। दोनों का अफेयर चल रहा है, इस बात की चर्चा करने लगे हैं, इतना ही नहीं, हार्दिक पांड्या को इस पर एक यूजर ने ट्वीट किया, कि लड़का हिरोइन पर लटटू हो चुका है, खेल पर ध्यान दे भाई।

हांलाकि फैंस के ऐसे ट्वीट देखने के बाद परिणीति ने साफ कर दिया, कि आखिर उनका पार्टनर कौन है, उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा कि उनका पार्टनर आने वाला श्याओमी का फोन 5x है।

जरुर पढ़ें:  बचपन में ऐसी दिखती थीं दिपिका पादुकोण और उनकी बहन
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here