अपनी बॉडी पर टैटू बनवाने का आजकल ट्रेंड चल पड़ा है, गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू बनवाना तो सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में है। बॉलीवुड के कई ऐक्टर और एक्ट्रेसेस ने अपने लव के नाम के टैटू बनवा रखे हैं। लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसा एक्टर भी है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि बहनों के नाम के टैटू बनवा रखे हैं। इस एक्टर को फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा वक्त नहीं हुआ है, लेकिन उनकी पहचान उनकी सिस्टर हैं, जी हां, हम बात कर रहे हैं, सोनम कपूर के भाई हर्ष वर्धन की।

Harsh vardhan kapoor

हर्ष वर्धन कपूर फिल्मों में अभी कम ही नज़र आए हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कुछ कम नहीं है। और उनके चर्चे इन दिनों खूब हो रहे हैं, वजह है उनके टैटू, जो उन्होंने अपनी बहनों सोनम और रिया कपूर के नाम के अपनी पीठ पर बनवा रखे हैं। इनकी ये दिलचस्प बात, उनके फैन्स को खूब भा रही है। इस टैटू का वीडियो हर्षवर्धन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है।

हर्ष इतने अच्छे भाई है, कि उन्होंने न सिर्फ बहनों के नाम टैटू बनवाए बल्कि इसकी जानकारी ट्वीट करके अपने फैंस को भी दी। साथ ही उन्होंने ये भी बताया, कि वो छुट्टियों पर जा रहे हैं। दरअसल हर्ष अपनी फिल्म विक्रमादित्या मोटवानी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भावेश जोशी’ की शूटिंग पूरी की है और अब हॉलीडे मनाने जा रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  जानिए, मिस्टर इंडिया फिल्म के कौन थे ये छोटे स्टार
Harsh vardhan kapoor

अपनी पहली फिल्म मिर्जिया के बाद अब हर्ष जल्द ही अपनी दूसरी अपकमिंग मूवी में नज़र आएंगे, अब देखना ये होगा, कि क्या हर्ष भी अपने पापा अनिल कपूर की तरह सभी के दिलों पर छाएंगे या नहीं। बता दें, अपने ब्रेक के बाद हर्षवर्धन ओलपिंक गोल्ड मेडल विनर अभिनव बिंद्रा के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग करेंगे। जिसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टा पर शेयर की है।

Loading...