भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां, विवादों की वजह से पूरे साल सुर्खियों में रहे। हसीन ने खूब मीडिया में सुर्खियां बंटोरी। पति पर संगीन आरोप लगार हसीन ने लोगों के दिलों में सागनुभूति बंटोरने की कोशिश की, लेकिन न तो वो शमी का कुछ बिगाड़ पाई और ना ही उन्हें कुछ खास हासिल हुआ। लेकिन चार साल बाद हसीन फिर लाइमलाइट में हैं। और इस बार हसीन के लाइमलाइट में आने की वजह उनका पुराना पेशा है।

जी हां, ये वीडियो देखकर आप हैरान होंगे, लेकिन ये शमी की पत्नी हसीन जहां ही हैं। हाल में ही उन्होंने एक फोटोशूट करवाया, जिसका वीडियो ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया। इस वीडियो में हसीन काफी कॉन्फिडेंट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। हसीन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया। आपको बता दें हसीन अब जिम भी जाने लगी हैं और 15 किलो वजन भी कम कर लिया है। अब हसीन कोलकाता से मुंबई शिफ्ट होना चाहती हैं।

जरुर पढ़ें:  टीवी की 'नागिन' विदेश में ऐसे कर रही हैं मस्ती, हॉट फोटोज़ ने उड़ाए सबके होश
Hasin Jahan as a Model

आपको बता दें, कि हसीन जहां ने अपने पति शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, रेप और घरेलू हिंसा जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे। हसीन ने 4 महीने पहले ही शमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके अलावा हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगा दिया था लेकिन इस मामले में बीसीसीआई ने जांच कर शमी को क्लीन चीट दे दी थी। हसीन ने कोर्ट से ये भी मांग की थी, कि शमी उन्हें हर महीने 10 लाख रुपये भत्ता दें। बता दें, हसीन और शमी की एक तीन साल की बेटी भी है। जिसके लालन-पालन को सोच कर हसीन ने दोबारा मॉडलिंग की शुरुआत कर दी है।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में अर्शी ने अपने नाइटी को किया गुड बॉय-ये है वजह
Hasin jahan

इससे पहले भी हसीन मॉडलिंग कर चुकी हैं, लेकिन शादी के बाद उन्होंने ये प्रोफेशन छोड़ दिया था। हसीन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, कि 2014 में शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग करियर को छोड़ दिया था, क्योंकि शमी को उनका मॉडलिंग करना पसंद नहीं था। हसीन चीयर लीडर भी रह चुकी हैं। वो IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर चिय़र्स करती थीं, इसी दौरान और शमी की मुलाकात हसीन से हुई थी। इससे पहले हसीन कुछ शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मॉडलिंग के साथ-साथ हसीन बॉलीवुड में आने के लिए भी इच्छुक हैं। पिछले हफ्ते ही उन्होंने मर्डर मिस्ट्री ‘स्क्रिप्ट’ में काम किया है इसके साथ उनसे बायोपिक के लिए भी कई निर्माताओं ने संपर्क किया है।