बिग बॉस 11 के खत्म होने के बाद आज भी हिना और शिल्पा के बीच लड़ाई जैसा स्थिति बनी हुई है,बता दें कि शिल्पा के बिग बॉस जीतने के बाद जब शिल्पा से यह सवाल पूछा गया कि आप बिग बॉस में किससे सबसे ज्यादा नफरत करती हैं तो  शिल्पा ने हिना का नाम  लिया था।

Demo Pic

लेकिन बिग बॉस में हिना के हार जाने के बाद, हिना के फेन्ज को बहुत ज्यादा निराशा हुई थी लेकिन अब  हिना के फेंज के लिये एक अच्छी खबर है,हिना ने एक मामले में शिल्पा शिंदे को हरा दिया है। असल बात यह है कि बिग बॉस की ट्रॉफी और 44 लाख का इनाम हारने के बाद भी हिना भाबीजी से ज्यादा पैसे लेकर घर आई हैं।

जरुर पढ़ें:  'स्टूडेंट ऑफ दी इयर-2' का पोस्टर रीलीज, एक्ट्रेस बनी हुई मिस्ट्री
Shilpa Shinde With Bigg Boss Trophy

जी हां, यह जानकर आपको भी हैरानी होगी, लेकिन अगर स्पॉटबॉय की खबर के दावे पर यकीन करें तो यह बात सच है। हिना शो में रहकर विजेता रहीं शिल्पा शिंदे से 46 लाख ज्यादा घर लेकर गई हैं। बिग बॉस से उन्हें  1.75 करोड़ रुपये और शिल्पा को 1.29 करोड़ रुपये मिले हैं।

Demo Pic

दरअसल, हिना खान के कॉन्ट्रेक्ट के अनुसार, उन्हें शो के पहले 10 हफ्तों के लिए 1.25 करोड़ मिले। आखिर के 5 हफ्तों के लिए 50 लाख मिले। इसका मतलब बिग बॉस के घर में रहने के लिए टीवी की लाडली बहू को 1.75 करोड़ रुपये मिले।

Hina Khan

सारी तरफ, शिल्पा शिंदे के कॉन्ट्रेक्ट की बात करें तो उन्हें पहले 10 हफ्तों में 6 लाख हर हफ्ते मिले। आखिर के 5 हफ्तों में 5 लाख हर हफ्ते मिले. जिसके बाद भाबीजी का टोटल अमाउंट हुआ 85 लाख। इसमें उनकी प्राइज मनी 44 लाख मिलाने के बाद वह 1.29 की धनराशि के साथ घर गईं।रिपोर्ट को सच मानें तो हिना ने शिल्पा को पैसों के मामले में करारी शिकस्त दी है। अब यह खबर जानकर हिना खान के फैंस को थोड़ा सुकून तो मिला ही होगा।

जरुर पढ़ें:  OMG-Bigg Boss के घर में 'भाभी जी' को दुश्मन ने किया किस, फोटो वायरल

 

Demo Pic

बिग बॉस खत्म होने के बाद भी इन दो कंटेस्टेंट की बीच तकरार जारी है. हिना ने तो घर से निकलने के बाद शिल्पा के साथ सारे गिले-शिकवे मिटाने का दावा किया है। लेकिन शिल्पा शो के बाद भी इस लड़ाई को जारी रखने के मूड में हैं. तभी तो आए दिन वह हिना के खिलाफ बयान दे रही हैं ।हाल ही में शिल्पा ने कहा है, वह बिग बॉस की जीत का जश्न मनाने के लिए पार्टी कर सकती हैं।