‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कॉमेडी की दुनिया में एक नया कीर्तिामान रचने वाला शो, जिसके किरदार गुत्थी, बिट्टू, पलक सबके दिमाग में छप से गए हैं। कपिल के कॉमेडी शो ने पूरी दुनिया में धमाल मचा दिया था, इसकी जुदा और बेहतरीन कॉमेडी की वजह से ये शो टीरआरपी में पूरी दुनिया में अव्वल था, लेकिन क्या आपको पता है, जो कलाकार आपको हँसाते हैं, गुदगुदाते हैं, उनको इस काम के कितने पैसे मिलते हैं ?

कपिल शर्मा

टेलीविज़न का छोटा पर्दा कहे जाने वाले सीरियल्स के कलाकारों की कमाई ज्यादा से ज्यादा 1 लाख या 2 लाख तक होती है, जो उन्हें एक एपिसोड़ के बदवले मिलते हैं। और इसके लिए वे हफ्ते के पूरे छह दिनों तक काम करते रहते हैं, लेकिन कपिल शर्मा के शो की कमाई इतनी ज्यादा है, कि कई बॉलीवुड के स्टार भी इसके मामले में पीछे हैं। इसीलिए कपिल के शो में काम करने वाले किरदार कमाई के मामले में कई बॉलिवुड सितारों से भी अव्वल हैं।

जरुर पढ़ें:  धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के इंटीमेट सीन हुए लीक, बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं लक्ष्मी

तो जानिए कपिल शर्मा के शो के कलाकारों की सैलेरी…

जिस डॉक्टर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर की झलक देखने के लिए आप हमेशा उतावले रहते थे, वो अपने एक शो के बदले 10 से 12 लाख रुपए तक लेते हैं। वहीं शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू को 8 से 10 लाख रुपए पर एपिसोड मिलता है। सिमोना चक्रावती जो शो में सबसे कम समय और कम पंच मारती हैं, लेकिन फिर भी इनके कुछ ना बोलने पर भी ये सभी के लिए हंसी का पिटारा है, एक एपिसोड़ के इन्हें  भी 6 से 7 लाख रुपए मिलते हैं।

कीकू शारदा, जिन्हें आप सभी पलक के किरदार में देखते हैं, वे और अली असगर, जो सभी की फेवरेट दादी हैं। दोनों ही कलाकार 5 से 7 लाख रुपए एक दिन में कमाते हैं। वही शो मे नौकर राजू का रोल निभाने वाले चन्दन प्रभाकर लगभग 4 लाख रुपए पर एपिसोड लेते हैं। और खुद शो को चलाने वाले कपिल शर्मा के कहने की क्या, वे तो पर एपिसोड 80 से 90 रुपए तक लाख कमा लेते हैं। यानि छोटे पर्दे पर बड़ा धमाल मचाने वाले ये कलाकार बड़े पर्दे के सितारों से भी ज्यादा कमा लेते हैं।

Loading...