सबसे पॉपुलर और सुर्खियां बंटोरने वाला रिएलटी शो बिग बॉस अब इतना एंटरटेनिंग हो गया है, कि इस शो को देखने वाले इसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करते हैं। एक बार जो इस शो को देखता है, उसे समझो इसे देखने की लत सी लग जाती है। वजह होती है उत्सुकता, कि आखिर अब कल क्या होगा? लेकिन जहां पहले बिग बॉस सिर्फ सेलिब्रिटीज के लिए था, वहीं, इस शो में और मसाला भरने का काम कॉमनर्स की एन्ट्री ने किया है। इसे देखने वाले कॉमनर्स भी चाहते होेंगे, कि एक बार शो के अंदर जाने का मौका उन्हें भी मिल जाए। तो बस आज आपको वो तरीका बताने जा रहे हैं जिसके जरिए आप भी बिग बॉस के घर में जा सकेंगे।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस से Out हुई ढ़िंचैक पूजा, स्वामी ओम ने कहा-सुपरहिट होने मेरे पास आई थीं
Bigg Boss Reality Show

बिग बॉस-11, में बिहार की ज्योति इस शो का हिस्सा बनीं थीं, जो कॉमनर की कैटिगरी में आती हैं। इनका शो में प्रर्दशन काफी बेहतर रहा था। लेकिन आप ये ज़रूर जानना चाह रहे होंगे, कि एक छोटे से गांव की लड़की बिग बॉस शो का हिस्सा कैसे बनी? और कैसे पहुंच गई सलमान खान के रिएलटी शो बिग बॉस-11 में ? तो अगर आप भी बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले अगले सीजन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

Bigg Boss-11, Evicted Contestant

Voot पर करें वीडियो शेयर– अगर आप चाहते हैं, कि आप बिग बॉस में जाएं, रिएलटी शो के कंटेस्टेंट बने। तो आपकों पहले वूट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। जहां आपको अपना नाम, पता, सोशल मीडिया अकाउंट आदि के बारे में बताना होगा। इसके साथ ही आपको एक वीडियो भी पोस्ट करना होगा। जिसमें आप खुद का इन्ट्रो देंगे।

जरुर पढ़ें:  कॉमेडी नाइट शो बंद होने की चर्चा के बीच खुद कपिल की बहन ने संभाला मोर्चा

सिलेक्शन– वीडियो के आधार पर आपका सिलेक्शन किया जाएगा। अगर आप सिलेक्ट हो जाएगें तो, आप बिग बॉस खेल सकेंगे। इसके लिए ज़रुरी है, कि आपकी वीडियो बेहद ही अट्रेक्टिव हो।

Bigg boss reality Show Reg.

18 साल से हो ज्यादा उम्र– बिग बॉस में अगर आप एन्ट्री लेना चाहते हैं, तो ये ज़रुरी है, कि आपकी उम्र 18 साल से कम ना हो। इसके साथ ही अपके पास भारत की नागरिकता होनी चाहिए।

फेक लोगों से रहे सावधान-कई बार बिग बॉस के ऑडिशन और रजिस्ट्रेशन के लिए काफी फेक लिंक भी होते हैं। जो बिग बॉस में आने के लिए पैसा मांगते हैं। जबकि आप इन चीजों से सावधान रहें। क्योंकि बिग बॉस में जाने के लिए कोई पैसा नहीं दिया जाता है।

जरुर पढ़ें:  Bigg Boss के घर में तहलका मचाने आ गई है ढ़िंचैक पूजा

कब होंगे ऑडिशन स्टार्ट– बिग बॉस के ऑडिशन जून में शुरु होते हैं। तो अगर आप बी बिग बॉस में जाने का सपना रखते हैं, तो अगले सीजन के लिए तैयार हो जाइए।