लड़कियो की डिफेंस की बात आती है तो हमेशा लड़के ही उसका कारण बनते है और अगर बात छेड़ – छाड़ की हो, तो भी लड़के ही कारण बनते है ऐसा क्यो? की डिफेंस के लिए भी लड़को का सहारा लड़कियों को ही लेना पड़ता है। शुरु से ही हमारी मूवीज़ भी यही दिखाती आई है की हिरोईन को एक हिरो ही बचाएगा।

लेकिन अब उन्ही फिल्मों में रोल अदा करने वाली ऐक्ट्रेस परिणीती चौपड़ा वुमन डिफेंस के एक फंक्शन पर पंहुची। जहां खतरो के खिलाडी अक्षय कुमार भी मौजुद थे। यह इवेंट वुमेन सेल्फ डिफेंस ग्रेजुएशन डे पर आर्गेनाईज़ड किया गया था।इस इवेंट में अक्षय कुमार वुमन से के लिए फ्री सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देने गए थे। इंवट में परिणीती को शयद अपना टाइम याद गया जिसे याद करके वह थोड़ी इमेशनल भी हो गई थी।

परिणीती अपने स्कूल टाइम बताने लगती है जब वह साइकल पर स्कर्ट पहनकर जाया करती थी। इंवेट में अपने साथ हुई छेड़छाड़ का एक्पिरीयंस सबके सामने शेयर करने लगती है। की किस तरह वह लड़के उन्हे छेड़ते थे और वह बाहर जाने पर भी डरती थी। लेकिन हर किसी की लाइव में एक इंसान होता है जो आपको हर वो काम करने के लिए प्रेरित करता है जो आपको करने से डरते है। ऐसे ही देखिए इस वीडियो में और जानिए की कौन उनकी लाइव में प्रेरक बना ?

परिणीती ने इंवेट पर अपने फैंस के साथ अपना दर्द शेयर भी किया और टिवटर पर ट्वीट कर अक्षय को बिग थैक्स भी किया।

जरुर पढ़ें:  आरके स्टूडियो से आखिरी बार हुई बाप्पा की विदाई

Loading...