दुनिया में ऐसे कई बड़े बड़े स्टार हैं, जिनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले होते हैं। इन सबके पास अरबों में संपत्ति होती है और ये अपना पैसा पानी की तरह डोनेशन मनी के नाम पर गरीबों के लिए दान देते हैं। पर यही बड़े लोग जब असल जिन्दगी में इन गरीबों और मागने वालों से मिलते हैं तो इनका रिएक्शन क्या होता है, आज हम आपको यही बताएंगे।


कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी तो गरीबों की हेल्प करने में पीछे नहीं हटते। इन सब कामों में सलमान खान पहले नंबर पर आते हैं। एक पार्टी से निकलते हुए जब सलमान को कुछ गरीब बच्चों ने घेर लिया तो उन्होंने पहले तो सभी गरीब बच्चों से हाथ मिलाया उसके बाद उन्हें डोनेशन मनी भी दी और उनको गले भी लगाया।

जरुर पढ़ें:  'अलाउद्दीन खिलजी' के रोल के लिए रणवीर ने किया था ये मुश्किल काम

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान

ऐसा ही कुछ किस्सा शाहरुख़ खान के साथ भी हुआ, जब एक रेस्तरां से बाहर आते हुए एक भूखे भिखारी ने उन्हें खाना खिलाने को कहा, पहले तो SRK ने उसके सिर पर हाथ रखा उसके बाद अपने बॉडीगार्ड को उसे खाना खिलाने को कहा।

लुलिया वंतूर 

लुलिया वंतूर

लुलिया वंतुर जिनका नाम सलमान के साथ जोड़ा जाता है, एक पार्टी में सलमान के साथ बाहर आते हुए उन्होंने एक भूखी महिला को अपने पर्स से निकाल कर खाने के लिए पैसे दिए थे।

रणवीर सिंह 

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह भी ऐसे कामों में पीछे नहीं हैं, एक होटल से बाहर निकलते हुए, रणवीर को कुछ मांगने वाले अपाहिजों ने मिलना चाहा तो रणवीर अपने बैग को रास्ते में ही छोड़कर उनसे मिलने के लिए चले गए, उन्हें अपने बैग की कोई फ़िक्र नहीं थी कि ये चोरी भी हो सकता है।

जरुर पढ़ें:  इसलिए नाइटीज पहनती हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्शी खान, लांच किया था खुद का ब्रांड

मलायका अरोड़ा खान

मलायका अरोड़ा खान

लेकिन कुछ बॉलीवुड स्टार ऐसे भी हैं जो गरीबों को घास भी नहीं डालते, इसके लिए सबसे अच्छा उदाहरण है मलायका अरोड़ा खान। बांद्रा के एक रेस्तरां से बाहर आते हुए जब उनसे एक बूढ़ी महिला ने खाने के लिए कुछ माँगा तो उन्होंने उस औरत को ये कहते हुए मना कर दिया कि “वो अपना बैग लाना भूल गयी हैं”। जबकि उनके हाथ में उनका पर्स था। मलाइका की ऐसी हरकतें देखकर ऐसा लगता है, कि उन्हें सलमान से सीख लेनी पड़ेगी, कि गरीब लोगों के प्रति आपका बर्ताव कैसा होना चाहिए।