बिग बॉस के घर में कोई हँसता है, तो कोई रोता है। कोई किसी को रुला देता है, तो कोई दूसरों को हँसा देता है। घर की नई कंटेस्टेंट ढ़िंचैक पूजा ने जहां पहले ही दिन अकाश के साथ मिलकर खूब हंसी-मजाक किया और गाने गाए, तो दूसरी तरफ घर वालों ने उनका जमकर मजाक भी बनाया। पूजा का घर के लोगों ने इतना मजाक बनाया, कि वो घर वालों की हरकतों से परेशान अपने आपको रोक नहीं पाई और फूट-फूट कर रोने लगी।

Dhinchak Pooja get Emotional in Bigg Boss season-11

दरअसल, 24वें एपिसोड में घरवालों को हर बार की तरह लग्जरी टास्क दिया गया था, जिसमें दो टीमें बांटी गई थी और बजट कार्य का नाम था, खुल जा सिम-सिम, यानी सभी घर वालों को जंगल में रहना था और अगर कोई जंगल में नहीं रहना चाहता है, तो वो खुल जा सिम-सिम के गेट से घर के अंदर टास्क छोड़कर जा सकता था। इसी बीच टास्क के दौरान एक-दूसरे की टीम को परेशान करना था, जिसमें सभी ने गंदे पानी, गोबर, इमोशनल ब्लैकमेलिंग और गंदे-गेंदे कमेंट्स का सहारा लिया।

जरुर पढ़ें:  फिल्म 'दिल तो पागल है' के कुछ ऐसे राज, जिनका पर्दे पर नहीं हुआ कभी जिक्र
Dhinchak Pooja in Bigg Boss season-11

अाकाश और आर्शी खान, ढ़िचैक पूजा को अंदर जाने के लिए पहले उकसाते हैं, लेकिन पूजा हार नहीं मानती है, वो कहती हैं, जबतक वो बैठ सकती है, वो बैठेंगी और जब वो थक जाएगी, तो चली जाएगी, ये उनकी मर्जी है। इसी बात पर वो घर के अंदर चली जाती हैं उनका कहना था, कि उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया। वो घर में काम नहीं करती हैं, उन्होंने अपने जीवन में ऐसे काम कभी नहीं किए और इसी बात को लेकर घर वाले उनका मजाक बनाना शुरु कर देते हैं और सभी के दवाब को झेलना उसके लिए मुश्किल हो जाता है और वो फूट-फूट कर रोने लगती है। वही शिल्पा शिंदे उन्हें चुप कराती नज़र आती हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here