बॉलीवुड एक्टर संयज दत्त की फिल्मों को भला कौन भूल सकता है, आज भी उनकी मुना भाई MBBS और लगे रहो मुनाभाई जैसी फिल्मों को याद किया जाता है। वही, बॉलीवुड की एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित के ठुमकों और फिल्मों को भी उनके फैंस आज भी देखा करते है। दोनों ही स्टार्स ने फिल्मी दुनिया में अपना खूब हुनर दिखाया। लेकिन एक वक्त ऐसा था, जब संयज दत्त माधुरी दिक्षित से शादी करना चाहते थे।

Actor Sanjay Dutt And Actress Madhuri Dixit

जी हां, 21 साल बाद दोनों फिल्मों में कमबैक करने जा रहे है। खबर है, कि दोनो करण जौहर की फिल्म ‘कंलक’ में एक साथ नजर आएंगे। लेकिन इसी बीच संयज दत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो कि संजय दत्त का पिछले साल का है, इस वीडियो में संजय दत्त इंटरव्यू देते हुए कह रहे है कि..

‘मैंने माधुरी दीक्षित से शादी करने की इच्छा जताई थी। 58 की उम्र में संजय ने बिना झिझके कहा था, ‘कोई मान्यता दत्त को जानता है। देखो, कोई नहीं जानता। मैं माधुरी से शादी करना चाहूंगा ‘

Actor Sanjay Dutt And Actress Madhuri Dixit

आपको बता दें, कि संजय दत्त और माधुरी के बीच लंबे समय तक अफेयर रहा था। माधुरी के पैरेंट्स इस रिश्ते के खिलाफ थे। कुछ समय बाद संजय मुंबई ब्लास्ट मामले में फंस गए और उन्हें जेल हो गई। इसके बाद माधुरी ने भी संजय से रिश्ता खत्म कर लेना ठीक समझा था। अब 21 साल बाद एक साथ काम करने में माधुरी काफी असहज महसूस कर रही है।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में पूजा ने बनाया नया रैप सॉन्ग, सपना को लगी मिर्ची
‘Kalank’ film Poster

करण जौहर, कि इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म ‘2 स्टेट्स’ के डायरेक्टर अभिषेक बर्मन ने 1940 के बैकड्रॉप पर सजी इस एपिक ड्रामा फिल्म को बनाने का जिम्मा उठाया है। बता दे, फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में माधुरी और संजय दत्त के अलावा वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी। धर्मा प्रोडक्शन की ओर से फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।