बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपने गाने ‘ऊ.. ला.. ला..’ के बाद से दर्शकों के बीच हॉट अवतार के लिए फेमस हो गई हैं। इस गाने में उनके हॉट सीन्स ने सभी को उनका दिवाना बना दिया था, हालांकि फिल्म कुछ खास नहीं चल पाई थी। इसके बाद विद्या ने कई फिल्में की जिनका बेहद अच्छा रिजल्ट रहा और एक बार फिर विद्या जल्द ही अपनी एक नई मूवी ‘तुम्हारी सुलु’ के साथ नजर आने वाली है। लेकिन अपने करियर मेंं एक्ट्रेस हो या फिर आम लड़की, उसकी सक्सेस के पीछे कोई ना कोई दर्द और भयानाक अनुभव छिपा होता है, ऐसे ही विद्या के साथ भी हुआ था जब वो लेकल ट्रेन में सफर कर रही थी।

‘Tumhari Sulu’ Upcomig Film of Actress Vidya Balan

हाल ही में विद्या नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पंहुचीं थीं, जहां उन्होंने कॉलेज के दिनों का अपना एक एक्सपीरिंयस शेयर किया। विद्या ने बताया, कि कैसे उन्हें भी स्कूल टाइम में बेशर्म मनचलों का सामना करना पड़ा था। विद्या ने बताया, कि वो मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ा करती थीं। एक दिन जब वो लोकल ट्रेन से अपनी कुछ फ्रेंड्स के साथ कॉलेज से घर आ रही थीं, तब विद्या ने देखा, कि एक लड़का गर्ल्स कोच में चढ़ा और उनके सामने आकर बैठ गया। इसे देख विद्या ने कहा, कि ये लेडीज कोच है। तभी उस शख्स ने अगले स्टेशन पर उतरने की बात करने लगा।

जरुर पढ़ें:  अनुराग कश्यप की गर्लफ्रेंड के साथ ये फोटोज इंटरनेट पर मचा रही है धमाल
Actress Vidya Balan

विद्या ने आगे बताया, कि जैसे ही अगला स्टेशन आया, वो शख्स खड़ा होकर गेट के पास गया लेकिन वो ट्रेन से उतरा नहीं, उसके बाद वो वापस खिड़की के पास आकर बैठ गया और अपनी पेंट की जिप खोली और हस्तमैथुन करना शुरु कर दिया। विद्या ने इसके बाद अपनी हिम्मत दिखाई और उनके हाथ में जो फाइल और पेपर पैड था उससे उस शख्स को मारना शुरु कर दिया। इसके बाद विद्या ने उस शख्स को गालियां देनी शुरु की और उसका कॉलर पकड़कर खींचकर उसे गेट के पास लाकर ट्रेन से बाहर फेंक दिया। विद्या ने कहा, कि अगर स्टेशन ना आया होता तो, वो उस दिन मेरे हाथों मर जाता।

जरुर पढ़ें:  हो गया तय, आलिया भट्ट बनेगी पाकिस्तान की बहू
Actress Sonam Kapoor

हालांकि विद्या पहली ऐक्ट्रेस नहीं है, जो यौन शौषण का शिकार हुई हो, इससे पहले भी सोनम कपूर ने एक  इंटरव्यू में अपने साथ हुए यौन शोषण को जिक्र किया था और बताया था, कि जब वो 13-14 साल की तो अपने दोस्तों के साथ रविना टंडन और अक्षय कुमार की मूवी देखने सिनेमा हॉल गई थी, जहां एक शख्स ने उनके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ था। हालांकि वो उस वक्त इन बातों से अंजान थीं, तो कुछ कर नहीं पाई वो वही कांपने और रोने लगी थी। इस समाज में एक्ट्रेस हो या फिर आम लड़की ऐसे यौन शोषण से डेली दो-चार होना पड़ता है। लेकिन ये समाज का दुर्भाग्य है, कि इतने कानून लागू होने पर भी लड़कियों को ऐसे मंदबुद्धि और मनचले लड़को से यौन शोषण का शिकार होना पड़ता है।

Loading...