नई दिल्ली। टेलीविजन का मोस्ट अवेटेड शो बिग बॉस एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ एंट्री कर चुका है. हर बार नए ट्विस्ट के साथ आने वाला बिग बॉस इस बार जोड़ियों का नया ट्वीस्ट लेकर आया है. शो में कंटेस्टेंड ने अपने-अपने जोड़ीदार के साथ एंट्री ली. लेकिन शो शुरू होते ही बिग बॉस के फैन्स को बड़ा झटका लगा.

शो में हिस्सा लेने वाली जोड़ियों को लेकर बीच-बीच में काफी अपडेट भी आए. इन जोड़ियों में सबसे पहला नाम कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिय़ा का आया था. जी हां कुछ दिन पहले ही बिग बॉस के लॉनचिंग में भारती और हर्ष को बुलाया गया था. इस मौके पर सलमान ने खुद कहा था कि भारती और हर्ष की जोड़ी सीजन की पहली जोड़ी के तौर पर बिग बॉस में एंट्री लेंगी.

जरुर पढ़ें:  सनी लियोनी के बाद गूगल पर सर्च हो रही हैं बिग बॉस-11 की ये कंटेस्टेंट

इसके बाद तो मीडिया में भारती के बिग बॉस में आने की खबरें तेजी से वायरल हुईं. कभी उनकी मोटी फीस की खबर आई तो कभी भारती ने कहा कि वो और हर्ष शो में ही बच्चा प्लान करेंगे. हाल ही में गणेश उत्सव के दौरान भारती ने कहा था कि वो दोनों ये शो हंसते-हंसते खेलना चाहते हैं और अगर हर्ष शो से बाहर भी हो जाते हैं तो भी भारती ने शो जीतने की इच्छा जताई थी.

लेकिन अब दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है. जी हां इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक भारती और हर्ष बिग बॉस हिस्सा नहीं हैं. चैनल ने इन दोनों को दर्शकों में excitement बढ़ाने के लिए शो की लॉनचिंग में बुलाया था. इसके लिए दोनों को अच्छी-खासी ऱकम दी गई.

जरुर पढ़ें:  शिल्पा शिंदे पर लगा सबसे बड़ा सट्टा, बिग बॉस के घर से बाहर हुए पुनीश।

इन दोनों ने शो के कंटेस्टेंट के रुप में कोई कॉन्ट्रेक्ट साईन नहीं किया लेकिन फिर भी इनको कंटेस्टेंट के तौर पर पेश किया गया. बिग बॉस ने एक तरह से अपने शो का प्रोमोशन करने के लिए दर्शकों को धोखा दिया है.

Loading...