कहा जता है, कि बॉलीवुड में फिल्म हिट करनी है, तो उसमें सेक्स सीन डाल दो या फिर आयटम सांग का तड़का लगा दो, फिल्म दौड़ने लगेगी। और बॉलीबुड के ज्यादातर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर इसी ट्रेंड को फालो भी कर रहे हैं। आजकल की फिल्मों में आयटम सांग्स और सेक्स सीन की भरमार आने लगी है। अब तो छोटा पर्दा भी इस ट्रेंड की ओर अपने कदम बढ़ाने लगा है। हालांकि सेंसर बोर्ड की कैंची के डर से ये लोग अपने कदम पीछे खींचने लगते हैं, लेकिन फिर भी फिल्मों में ये आम बात हो गई है।

आपको ये लगता होगा, कि फिल्मों में एक्टर-एक्ट्रेस के बीच जो बोल्ड सीन शूट होते हैं, वो सिर्फ एक्टिंग ही होती होगी। लेकिन ऐसा नहीं है। कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिसमें किरदार में घुसने के चक्कर में स्टार्स एक्टिंग की जगह असली सेक्स कर बैठे। जीहां, बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई स्टार्स हैं, जिन्होंने फिल्मों में रियल सेक्स सीन्स दिए हैं और इन्हें करते हुए इन्हें ज़रा भी संकोच नहीं हुआ। 2010 में आई फिल्म ‘गांडू’ अपने सेक्स सीन की वजह से काफी विवादों में रही और सेक्स सीन्स की वजह से ये रिलीज भी नहीं हो पाई। अनुब्रत बासु ने इस फिल्म में ‘गांडू’ का किरदार अदा किया था। ये एक बंगाली फिल्म है, जिसे कौशिक मुख़र्जी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में काफी अश्लीलता और न्यूडिटी दिखाई गयी है। इस फिल्म के हीरो अनुब्रत बासु और रितुपर्णा सेन ने फिल्म में कई बार पूरे कपड़े उतारे, इतना ही नहीं एक सीन में अनुब्रत ने अपने प्राइवेट पार्ट को दिखा कर सबको काफी सरप्राइज कर दिया था। बताते हैं, कि इसमें जितने भी लव मेकिंग सीन थे, सब असली थे।

जरुर पढ़ें:  इस हिरोइन ने 14 साल की उम्र में किया था सेक्स,मां के बॉयफ्रेड के साथ भी बनाए थे संबंध

2011 में फिर एक बंगाली ड्रामा फिल्म ‘Chatrak’ आई, इस फिल्म ने भी न्यूडिटी की वजह से काफी सुर्खियां बटोरीं। फिल्म में अनुब्रत बासु ही हीरो थे। इस फिल्म में हिरोइन पोली डैम ने हॉट और न्यूड सीन देकर सबको चौंका दिया था। एक सीन में पोली डैम ने अनुब्रत बासु के रियल ओरल सेक्स किया है। पोली डैम वही हैं, जो ‘हेट स्टोरी’ में अपनी बोल्ड अदाओं के जलवे बिखरते दिखीं थीं।2014 में फिर एक बंगाली फिल्म ने सेक्स और न्यूडिटी की वजह से सुर्खियां बंटोरी। कॉस्मिक सेक्स, फिल्म के नाम से पता चल जाता हैं की फिल्म में न्यूडिटी और सेक्स सीन्स की भरमार हैं। फिल्म में ऐसे कई सीन्स है जिसमें स्टार्स ने सेक्स सीन्स को रियल में निभाया है। पूरी फिल्म ही सेक्स के इर्द-गिर्द है, जिसे देखकर आपका शर्म से पानी-पानी होना तय है। ये फिल्म एक लड़के कृपा के बारे में है, वो जवान हो रहा है और उसके अंदर सेक्स और उसके अनुभव को लेकर उत्सुकता है। वो सेक्स की लालसा में इधर-उधर भागता फिरता है, तभी उसकी मुलाकात एक साध्वी से होती है, जो उसे अध्यात्म और सेक्स के बीच का संपर्क समझाती हैं। इस दौरान दोनों सेक्स क्रिया में लीन हो जाते हैं।बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने भी अपनी एक फिल्म में न्यूड सीन देकर काफी सनसनी मचा दी थी। ये फिल्म उनके करियर के शुरूआती दौर की थी, उन्होंने बॉलीवुड की बॉम्बशेल दीपा साही के साथ 1993 में फिल्म माया मेमसाब की थी। इस फिल्म में शाहरुख ने दीपा साही के साथ एक न्यूड सेक्स सीन किया था। बताते हैं कि ये सेक्स सीन रियल था।2005 में आई बॉलीवुड फिल्म सिंस भी अपने न्यूड सीन्स की वजह से काफी चर्चा में आई थी।  फिल्म में शाइनी आहूजा ने फिल्म की हीरोइन सीमा रहमानी के साथ काफी हॉट और न्यूड सीन दिए थे। फिल्म में शाइनी आहूजा एक कैथोलिक पादरी के रोल में हैं, जिसे एक जवान औरत के साथ प्यार हो जाता हैं।

Loading...