धर्मा प्रोडक्शन में  बनी फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू कर रहे ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। साथ है फिल्म का ट्रेलर भी सोशल  मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहा है। हालांकि ट्रेलर का वीडियो YouTube पर 3 मिलियन से ज्यादा देखा गया है। हाल में ही इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी YouTube पर आया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। और दोनों की केमेस्ट्री भी बेहद खास लग रही है। बता दें अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर कई इवेंट्स में हिस्सा लेते नजर आ रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  'बिग बॉस' के घर में सपना चौधरी ने बताया इसलिए खाया था ज़हर
Jhanvi kapoor and Ishan khatter film ‘Dhaddak’

हाल में ही जाह्नवी और ईशान फिल्म को प्रमोट करने के लिए मुंबई के एक पीवीआर में पहुंचे थे, जहां से निकलते हुए दोनों को फैंस की भीड़ ने घेर लिया। जाह्नवी के बॉडीगार्ड को भी फैंस की भीड़ को काबू नहीं कर पाए। फैंस जाह्नवी और ईशान को सेल्फी लेने के फाॅर्स कर रहे थे। एक फैन ने तो जाह्नवी और ईशान का पीछा ही नहीं छोड़ा। ऐसे में जाह्नवी फैंस की भीड़ से काफी घबराई हुई नज़र आ रही थीं। ऐसे में ईशान खट्टर को अपनी को-स्टार जाह्नवी को रेस्क्यू करने के लिए सामने आना पड़ा। ईशान ने फैंस को सेल्फी लेने के लिए मना कर दिया, लेकिन वो फैन नहीं माना उस फैन के न मानने पर ईशान गुस्से में आ गए और जाह्नवी को कवर करते हुए गाड़ी तक ले गए।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से सब ईशान की काफी तारीफ कर रहें हैं। ईशान को बहुत  प्रोटेक्टिव बता रहें हैं। ईशान और जाह्नवी की केमिस्ट्री को ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही देखा जाता हैं। इसकी वजह दोनों में अच्छी दोस्ती होना है। बता दें, कि ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है।