बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को शायद कॉन्ट्रोवर्सीज ज्यादा पसंद है. इसलिए वो आए दिन किसी न किसी नए विवाद में फंसी रहती है. हालहीं में कंगना एक जर्नलिस्ट से भिड़ गई थी. अपने आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के इवेंट में कंगना का एक जर्नलिस्ट का विवाद हो गया था. और अब इस विवाद पर लगातार बहस हो रही है. इस मामले पर फिल्म प्रोड्यूसर की सफाई और माफीनामे के बाद अब कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 

वीडियो में कंगना रनौत ने उनके बयान का विरोध करने वाले पत्रकारों को देशद्रोही कह रही हैं. भारतीय मीडिया को लेकर कंगना ने कहा, “अच्छे लोगों के साथ बुरे लोग भी होते हैं. मीडिया ने जितना मुझे प्रोत्साहित किया है, प्रेरित किया है, इतने अच्छे सलाहकार इतने अच्छे दोस्त जो मुझे मीडिया में मिले हैं, मैं कहूंगी कहीं न कहीं मेरी सफलता में उनका बहुत बड़ा हाथ हैं. मैं उनकी हमेशा आभारी रहूंगी.”

View this post on Instagram

would like your attention. This is important. Listen up!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने कहा, “लेकिन मीडिया का एक सेक्शन है जो दीमक की तरह हमारे देश में लगा है और धीरे-धीरे देश की गरिमा को, अस्मिता को, एकता को आए दिन अटैक करता रहता है. झूठी अफवाहें फैलाता रहता है. इनके खिलाफ हमारे संविधान में किसी भी तरह का न तो कोई पेनाल्टी है और न ही कोई सजा है. इस चीज से मुझे बहुत ज्यादा ठेस लगी और मैंने खुद से निर्धारित कर लिया कि ये जो दोगली मीडिया है बिकाऊ मीडिया है जो खुद को लिबरल कहती है सेकुलर कहती है और कुछ भी नहीं है जो दसवीं फेल है. ये लोग सूडो लिबरल हैं और ये लोग बिल्कुल भी सेकुलर नहीं हैं. अगर ये लोग सेकुलर होते तो हमेशा धार्मिक चीजों को लेकर देश की एकता पर प्रहार नहीं करते.”इसके अलावा भी कंगना ने बहुत कुछ कहा है जिसे आप ऊपर दिए गए वीडियो में सुन सकते हैं.

जरुर पढ़ें:  फराह के घर लंच पर पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखिए
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here