बिग बॉस शो इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रहा है, घर के सभी कंटेस्टेंट ने घर में जोरदार धमाल मचा रखा है। वहीं सभी की लडाइयां और प्यार लोगों को बेहद पंसद आ रहा है। लेकिन अब इसी मस्ती में और मस्ती करने कॉमेडियन कपिल शर्मा भी आ सकते हैं, जी हां, जल्द ही आप कपिल शर्मा को बिग बॉस सीजन-11 में देख सकेंगे।

Actor Salman Khan and comedian Kapil Sharma

कपिल का शो कॉमेडी नाइट विद कपिल एक ऐसा शो था, जहां कॉमेडी के साथ सभी स्टार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आया करते थे और टेलीविजन की दुनिया में ऐसा ही होता है, कि हर स्टार को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सुपर और हिट शो में प्रमोशन के लिए जाना ही पड़ता है, इसी की वजह से कपिल के हीट शो में कई बार सलमान खान भी नज़र आ चुके हैं। लेकिन इस बार पासा पलट गया है, और कुछ उल्टा ही होने वाला है, क्योंकि इस बार कपिल शर्मा सलमान के शो बिग बॉस में नज़र आने वाले हैं।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में प्रिंयाक शर्मा, आर्शी खान को करना चाहते थे Kiss-जानें पूरा मामला
Actor Salman Khan

दरअसल, नवंबर में कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी रिलीज के लिए तैयार है, जिसके लिए कपिल बेहद मेहनत कर रहे थे और अब उसकी प्रमोशन में जुट गए हैं और अब कयास यही लगाए जा रहे हैं, कि वो जल्द ही अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में भी आ सकते हैं। हालांकि जब कपिल से इस बारे में पूछा गया, कि वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पॉपुलर शो बिग बॉस में जाएंगे? तो, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, कि इस बारे में कुछ सोचा नहीं है कौन-सा शो हमारे प्रमोशन के लिए रेटिंग के हिसाब से सही होगा, ये पीआर टीम ही तय करेगी।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा को हुआ प्यार, खुलेआम किया इजहार
Actor, comedian Kapil Sharma

फिलहाल, कपिल बिग बॉस में अपनी फिल्म फिरंगी की प्रमोशन के लिए जाते हैं या नहीं इसका उन्हें कुछ पता नहीं है, लेकिन अपनी फिल्म के पहले ट्रेलर की रिलीजिंग के दौरान वो पहली बार अपने दोस्त और को-स्टार सुनील ग्रोवर के बारे में बोलते हुए नज़र आए थे,जहां उन्होंने कई चीजों के राज भी खोले। गौरतलब है कि कपिल जल्द ही सारेगामापा लिटिल चैंप्स के फाइनल एपिसोड में फिल्म का प्रमोशन करते नज़र आ सकते हैं।