कभी हँसी की दुकान चलाकर दुनिया भर में शोहरत बंटोरने वाले कपिल के हिस्से इन दिनों सिर्फ और सिर्फ परेशानियां ही आ रही हैं। वो मुसीबतों से ऐसे घिरे हैं, कि अब उनके करियर पर सवाल उठने लगे हैं। हाल-फिलहाल हुई घटनाओं के बाद कोई उन्हें अनप्रोफेशनल कह रहा है, तो कोई घमंडी और लापरवाह। लेकिन कपिल पर लग रही इस सारी तोहमतों के बीच कपिल की बहन ने मोर्चा संभाल लिया है और वो इन सबको जवाब दे रही हैं।

कपिल के शो से लगातार मेहमानों की वापसी और उनकी बेहोशी की खबरों के बीच अब खबर ये आ रही है, कि उनका शो जल्द ही बंद हो सकता है। सुनिल ग्रोवर से झगडे के बाद लगातार सुर्खियों में चल रहे कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिर रही है, इसे उठाने के लिए उन्होंने कई जतन किए, लेकिन सब बेकार ही साबित हुए। हाल ही में कपिल की बेहोशी की वजह से फिल्म के प्रमोशन के लिए आए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा को कपिल के सेट से लौटना पड़ा था। जिसके बाद शाहरुख खान बेहद नाराज़ भी हुए थे। हालांकि कपिल ने वीडियो शेयर कर इन बातों को गलत बताया था। लेकिन एक बार फिर मुबारकां के प्रमोशन के लिए आई फिल्म की टीम को भी कपिल के सेट से सेम वजह से लौटना पड़ा। 

जरुर पढ़ें:  OMG-Bigg Boss के घर में 'भाभी जी' को दुश्मन ने किया किस, फोटो वायरल

हालांकि मुबारंका की टीम ने डेढ़ घंटे तक कपिल का वेट किया, लेकिन कपिल ने तबीयत ठीक न होने का हवाला देकर शूट कैंसल कर दिया। इस पर उनके फैेंस और बाकी लोग कपिल को बहानेबाज़ और अनप्रोफेशनल कह रहे हैं। लेकिन कपिल की बहन पूजा ने इसपर सफाई देते हुए कहा है, कि वो कपिल अनप्रोफेशनल नहीं है, बल्कि वो इन दिनों तनाव में हैं और उसकी तबीयत ठीक नहीं है।

पूजा ने ये भी बताया कि कपिल अपने शो की टीआरपी को लेकर बेहद परेशान हैं उनका ब्लड प्रेशर बहुत बढ़ गया है और वो काफी स्ट्रेस में हैं। डॉ. ने उन्हे रेस्ट के लिए कहा है। साथ ही पूजा ने कि कपिल के बेहोश होने की खबर को भी झूठा करार दिया है, उनके मुताबिक कपिल कभी बेहोश नहीं हुए, हां वो बिमार ज़रुर है लेकिन जल्द ही ठीक हो जाएंगे।