इन दिनों भले ही कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर नहीं दिखाई दे रहे हैं, लेकिन बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की खूब तैयार कर रहे हैं। अपनी आने फिल्म के लिए कपिल हर जगह प्रमोशन करते नज़र आ रहे हैं और ऐसे ही अब उन्हें शिर्डी साई मंदिर में देखा गया है। जिनकी फोटो इन दिनों खूब वायरल हो रही है। खास बात ये है, कपिल साईं बाबा के मंदिर में अकेले ही फिल्म की कामयाबी के लिए दुआएं मांगने नहीं गए हैं, बल्कि उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड और फिल्म के डायरेक्टर भी साथ गए हैं।

जरुर पढ़ें:  Good News- सलमान खान बनने जा रहे हैं बिनब्याहे पापा, खुद किया खुलासा
kapil sharma in Shirdi Sai Baba temple

आपको बता दें, कि कपिल के फिल्म फिंरगी 24 नंवबर को रिलीज होने जा रही है, जिसके लिए वो बड़े जी-जान से फिल्म के प्रमोशन कर रहे हैं और हर बॉलीवुड सितारे की ही तरह वो भी फिल्म की कामयबी के लिए मंदिर पहुंच रहे हैं। जी हां, अक्सर यही देखा जाता है, कि ज्यादातर स्टार अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले मंदिर में माथा टेकने ज़रुर जाते हैं। इसी तरह कपिल भी अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ साईं बाबा के धाम पहुंच गए हैं।

Kapil Sharma or Ginni Chatrath

वहीं कपिल के साथ फिल्म के डायरेक्टर राजीव ढ़ींगरा भी साथ गए हैं। बता दें, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फिल्म के ट्रेलर से साफ है, कि ये पंजाब के मंगा नाम के लड़के की कहानी है, जो देश को गुलाम बनाने वाले अग्रेजों को अच्छा मानता था। इस वजह से मंगा को कोई भी समझदार नहीं मानता था। यानी इन सीन से समझा जा सकता है, कि कपिल इस फिल्म में कॉमेडी के साथ कई और रंग भी दिखाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल भी नज़र आएंगी।