एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन विवादों से घिरी रहतीं हैं। हाल में ही उनके और हॉलीवुड एक्टर निक जोंस के लिंक अप की खबरें काफी सुर्खियों में थीं, लेकिन इस बार के विवाद ने सभी विवादों को पीछे छोड़ दिया है। क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने हिन्दुस्तानियों को आतंकी कह डाला है। जी हाँ हॉलीवुड वेब सीरीज क्‍वांटिको में भारतीयों को आतंकी दिखाए जाने को लेकर प्रियंका को काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं। ‘क्‍वांटिको 3’ के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ में भारतीयों को आतंकी दिखाया गया था। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस प्रियंका की काफी आलोचना कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने आलोचनाओं को काफी झेलने के बाद सभी भारतीयों से ट्विटर पर माफी मांगी और कहा उनका इरादा किसी को भी ठेस पहुँचने का नहीं था।

जरुर पढ़ें:  प्रियंका ने ओढ़ा तिरंगा स्कार्फ, ट्रोल्स ने कहा-भारत लौटकर मत आना
priyanka chopra & nick jonas.

बता दें माफी मांगने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। करणी सेना ने प्रियंका चोपड़ा को धमकी दी कि वे या तो तुरंत क्‍वांटिको सीरियल को छोड़ दें, नहीं तो इसका विरोध किया जाएगा। साथ ही करणी सेना ने केंद्र सरकार से प्रियंका की नागरिकता छीनने और पासपोर्ट रद्द करने की मांग भी की है। यही नहीं करणी सेना ने प्रियंका चोपड़ा को पाकिस्‍तान में जाकर बसने की सलाह भी दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट करते होए कहा था “मुझे बहुत दुख और पछतावा हो रहा है कि ‘क्‍वांटिको’ के लेटेस्ट एपिसोड से कुछ लोगों की भावनाएं आहत हुईं. मेरा न तो कोई ऐसा इरादा था और न होगा। मैं ईमानदारी से माफी मांगती हूं. मुझे भारतीय होने पर गर्व है और हमेशा रहेगा।” बात के काफी विवादित होने के बाद एबीसी नेटवर्क ने एक बयान में कहा कि ‘एबीसी स्टूडियो’ और ‘क्‍वांटिको’ के कार्यकारी निर्माता हमारे नए एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ के कारण आहत हुए हमारे प्रशंसकों से माफी मांगना चाहते हैं.’ निर्माताओं ने कहा था कि एपिसोड के लिए प्रियंका को दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि उनका स्टोरीलाइन पर किसी भी तरह का कंट्रोल नहीं था।

जरुर पढ़ें:  'बिग बॉस' के घर में सपना चौधरी ने बताया इसलिए खाया था ज़हर
Quantico season 3

बता दें ‘क्‍वांटिको 3’ के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो में प्रियंका एक आतंकी की पहचान कर रही हैं. उस सीन दौरान वो कहती हैं- ‘इसने गले में रुद्राक्ष पहना है। ये पाकिस्तानी नहीं है। यह भारतीय राष्ट्रवादी है और पाकिस्तान के खिलाफ साजिश कर रहा है। बता दें प्रियंका चोपड़ा अपने आने वाली फिल्म ‘Isn’t It Romantic’ और ‘भारत’ दोनों 2019 में रिलीज़ होंगी।

Loading...