कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का नाम आज हर जुबान पर सुनने को मिलता है. लव बर्ड कहे जाने वाला ये कपल इन दिनो अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. कभी किसी पार्टी में तो कभी बाइक राइड पर दोनो को कई दफा एक साथ स्पॉट किया गया है.

तो वहीं इस कपल को लेकर अब एक और दिलचस्प खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि कार्तिक ने सारा की सबसे बड़ी ख्वाहिश पूरी कर दी है.

जी हां, जरा इन तस्वीरों को गौर से देखिए, इन तस्वीरों को देखकर आपको ये अंदाजा लग ही जाएगा कि हम किस ख्वाहिश की बात कर रहे हैं. अगर नहीं तो हम आपको वताते हैं.

जरुर पढ़ें:  रणबीर के प्यार में फिसली आलिया की जुबान, सरेआम वरुण को बुलाया रणबीर..

बता दें कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’  के एक ऐपिसोड में सारा ने कहा था कि कार्तिक आर्यन उनका क्रश हैं. और वो उनके साथ डेट पर जाना चाहती है.

अब इन तस्वीरों से तो यही लगता है कि सारा की ये विश पूरी हो चुकी है.

सारा और कार्तिक की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों केंडिल लाइट डिनर डेट पर नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो ये फोटोज दिल्ली के एक होटल की है, जहां कार्तिक और सारा डेट पर आए थे. यहां दोनों फैंस के साथ फोटोज भी क्लिक करवाते हुए दिख रहे हैं.

जरुर पढ़ें:  अब इंग्लिश की किताब में स्कूली बच्चे पढ़ेंगे दिपिका का पर्सनल लेटर

जहां सारा एक तरफ व्हाइट सूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. तो वही कार्तिक भी ऑरेंज स्वेटशर्ट में काफी स्मार्ट काखस्मार्ट दिख रहे हैं. आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब भी उन्हें वक्त मिलेगा वो सारा को डेट पर ले जाएंगे.

सारा और कार्तिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लव आज कल’ शूटिंग में बिजी हैं. बता दें कि इस फिल्म में ये दोनों लीड रोल में नजर आएंगे.

इससे पहले सारा और सुशांत सिंह राजपूत के बीच नजदीकियों की खबर भी सामने आई थी. सुशांत के बर्थडे पर सारा अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर उन्हें विश करने पहुंची थीं. लेकिन सुशांत और सारा का रिश्ता चार दिन में ही टूट गया है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब सुशांत ने सारा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया.

जरुर पढ़ें:  सुरक्षा कारणो से पूरे कश्मीर में इंटरनेट सेवा बंद. पोलिंग बूथ के आगे लगी लंबी कतारें..
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here