एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बॉलीवुड की कई फिल्मों में आपने स्टंट करते देखा होगा। जो बेहद यूनिक और मजेदार होते हैं। कैट के ‘कमली’ सॉन्ग पर किए गए उनके स्टंट ने सभी को उऩका दीवाना बना दिया था। इस बार भी कैटरीना ने एक ऐसा ही स्टंट किया है, जो बेहद मजेदार है और कैट का फर्स्ट एक्सपीरियंस है। IIFA अावार्ड के बाद कैट ये स्टंट करने मोरक्को पहुंचीं और वहीं उन्होंने किया ये मजेदार स्टंट।

Surfs up ….. @explorawatersports

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना ने हाल ही में इंस्टा पर अपने यूनिक स्टंट की वीडियो शेयर किया है। कैटरीना का कहना है, कि ये उनका पहला एक्सपीरियंस है। इस तरह का स्टंट उन्होंने पहले कभी ट्राय नहीं किया था। अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की गई वीडियो में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और एक बहादुर एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आ रही हैं। देखे कैट का इंस्टा वीडियो..

First time surfing in Essaouira 🏄🏻‍♀️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना इस वीडियो में सर्फिंग करती नज़र आ रही हैं। कैट ने के लिए सर्फिंग करना बेहद यूनिक बात है, उन्होंने इससे पहले कभी सर्फिंग नही की है। हांलाकि इसको लेकर वो बेहद खुश दिखी। आपको बता दें, कि इन दिनों मोरक्को में सलमान खान भी मौजूद हैं।
कैट और सलमान उनकी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग कर रहे हैं। कैट का ये ‘सर्फिंग वीडियो’ फिल्म के लिए शूट किया गया है। इस फिल्म में कैटरीना और सलमान काफी स्टंट करते नज़र आएंगे। डायरेक्टर अली अब्बास ने कुछ दिनों पहले सलमान की एक विडियो भी शेयर की थी, जिसमें सलमान घुडसवारी करते नज़र आए थे।
जरुर पढ़ें:  बिग बॉग में होगी साउथ एक्ट्रेस की एन्ट्री, कर चुकी हैं चौंकाने वाले खुलासे
Loading...