श्रद्धा कपूर एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं. उन्हें अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते ट्रोल होना पड़ रहा है. दरअसल, श्रद्धा ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए अपने सिर पर अमेरिकी मूल प्रजाति का एक हेड्रेस पहना था. इसके चलते उन पर उत्तरी अमेरिकी निवासियों के कल्चर को गलत ढंग से दिखाने का आरोप लग रहा है. डाइट साब्या नाम के इंस्टा पेज के मुताबिक, अमेरिकी मूल प्रजाति के सदस्य बर्दाशत नहीं करेंगे कि उनकी आधिकारिक वेशभूषा या हेडगियर्स का इस्तेमाल कोई और करे.

बता दें कि इससे पहले भी फिल्मी सितारों और हॉलीवुड सेलेब्स पर संस्कृति से छेड़छाड़ के आरोप लगते रहे हैं. सिंगर जस्टिन बीबर की एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज ने बिंदी लगाकर एमटीवी अवार्ड्स में परफॉर्म किया था.

जरुर पढ़ें:  जानिए, क्यों बदला गया इमरान हाशमी की फिल्म 'चीट इंडिया' का टाइटल?

इसके अलावा ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले के एक वीडियो में बियॉन्से भी भारतीय परिधानों में डांस करती नज़र आई थी.
लेडी गागा ने बुर्के में परफॉर्म करते हुए एक वीडियो बनाया था. इस वीडियो का नाम भी बुर्का ही था.

सांस्कृतिक विनियोग से जुड़े एक आर्टिकल के मुताबिक, बिंदी लगाना या बुर्का पहनना किसी भी मायने में गलत नहीं है. लेकिन इन चीज़ों का इस्तेमाल म्यूज़िक परफॉर्मेंस या पब्लिसिटी के लिए करना एक तरह से संस्कृति से छेड़छाड़ कहा जा सकता है.

बता दें कि सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने हाल ही में अपना 20वां कैलेंडर लॉन्च किया है. इस कैलेंडर में हर बार की तरह इस बार भी कई सितारे नज़र आएंगे. हालांकि श्रद्धा की तस्वीर विवादों में हैं.

जरुर पढ़ें:  आखिर क्यो कह रहे है, सलमान खुद को ट्यूबलाइट

बता दें कि श्रद्धा की अगली फिल्म एबीसीडी-3 है. इस फिल्म में वे वरूण धवन के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले वे शाहिद कपूर के साथ बत्ती गुल मीटर चालू में नज़र आई थीं. श्रद्धा सायना नेहवाल की बायोपिक की भी तैयारी कर रही हैं. पिछले साल श्रद्धा की फिल्म स्त्री बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

Loading...