कॉमेडी नाइट्स विद कपिल‘ जिस शो के दम पर कपिल ने दुनिया में अपनी पहचान बनाई अब वही शो उनके लिए मुसीबत का सबब बन रहा है। लगता है कपिल के लक ने उनका साथ छोड़ दिया है, तभी एक के बाद एक वे सिर्फ और सिर्फ विवादों में घिर रहे हैं। सुनील ग्रोवर के विवाद के बाद गिरा उनका शो अभी उठ भी नहीं पाया था, कि एक बार फिर उनका शो विवादों में आ गया है और इस बार वजह बने हैं उनके शो के गेस्ट फेमस पोएट कुमार विश्वास ।

कपिल शर्मा, कुमार विश्वास, राहत इंदौरी और शायरा शबीना अदीब

आपको बता दें कि कपिल के शों में बड़े से बड़े सिलेब्रिटी, नेता और खिलाडी गेस्ट के तौर पर आते रहते हैं, इस बार भी उनके शो पर आप पार्टी के नेता और हिंदी के मशहूर कवि कुमार विश्वास, शायर डॉक्टर राहत इंदौरी और शायरा शबीना अदीब पहुंचे थे। लेकिन शो के बीच कुमार विश्वास ने औरतों के लिए कुछ ऐसा कह दिया, कि उन पर एक महिला ने केस दर्ज करा दिया है। आपको बता दें, शों के दौरान कुमार ने कहा था, कि…

जब हम चुनाव के समय वोट मांगने निकलते हैं, तो बड़ी मुसीबत हो जाती है। अपनी गर्लफ्रेंड के पति को जीजा कह कर वोट मांगना पडता है, कि जीजा वोट ज़रुर दे देना, पर सामान तो आप ले गए।

आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास

कुमार विश्वास ने शो के दौरान महिलाओं को सामान कहा, तो कुमार विश्वास की बात उन लाखों घरों तक पहुंची जहां ये शो देखा जा रहा था। उन्हीं में से एक घर की लड़की ने अपनी मां से ये सवाल पूछ लिया, कि- मम्मी क्या शादी के बाद क्या हम भी सामान बन जाएंगे? औरतें क्या कोई वस्तु होती है ? अपनी लड़की के सवालों ने इस मां को इतना झकझोरा कि, उसने दिल्ली के डाबरी पुलिस थाने में कुमार विश्वास के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। पुलिस ने भी महिला की शिकायत को दर्ज कर ली है।

जरुर पढ़ें:  कॉमेडी नाइट शो बंद होने की चर्चा के बीच खुद कपिल की बहन ने संभाला मोर्चा

आपको बता दें, कि कुमार विश्वास पहले भी अपने सटायर की वजह कई बार सुर्खियों में आए और उन्हें इस तरह के केस का सामना करना पड़ा है। अब देखना ये है, कि ये ‘सामान’ कुमार विश्वास को कितना भारी पड़ता है।

Loading...