नाना पाटेकर को बॉलीवुड में आज एक सेंसीबल एक्टर के तौर पर जाना जाता है। उनके समाज सुधार के कामों की वजह से आज उनकी एक अलग ही छवि बन गई है, लेकिन जवानी के दिनों में नाना पाटेकर के साथ भी ऐसे किस्से जुड़े हुए हैं, जो एक नौजवान एक्टर के साथ होते हैं। एक दौर में बॉलीवुड अदाकारा मनीषा कोयराला के साथ उनके अफेयर के चर्चे खूब जोरों पर थे, लेकिन एक दिन नाना को मनीषा ने बंद कमरे में किसी के साथ देख लिया और उसके बाद उनका ये रिश्ता हमेशा के लिए चूर-चूर हो गया। नाना उस दिन कमरे में बॉलीवुड़ की एक्ट्रेस के साथ ही बंद थे, जो मनीषा को बेहद नागवार गुज़रा था।

Actress Manisha koirala or Actor Nana patekar

मनीषा कोइराला से नाना पाटेकर लगभग 20 साल बड़े थे लेकिन मोहब्बत उम्र कहा देखती है, नाना का उस दौर में बॉलीवुड़ में नाम चलता था उनकी एक्टिंग के सब दीवाने थे। मनीषा और नाना उनकी फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। उनकी ये नज़दीकियां प्यार में तब्दील हो गई और रोड़ अखबारों की सुर्खियां बनने लगी। दोनों ने एक साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ में भी साथ काम किया और इस दौरान दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट भी किया था। लेकिन दोनो के इस प्यार में जल्द ही दरार आ गई। मनीषा ने एक दिन नाना को किसी एक्ट्रेस के साथ रंगरलियां मनाते हुए देख लिया। जिसके बाद मनीषा ने नाना को खूब खरी-खोटी सुनाई, बात मार-पिटाई तक पहुंच गई थीं।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा को हुआ प्यार, खुलेआम किया इजहार
Actress Manisha koirala or Actor Nana patekar

बता दें, कि नाना मनीषा को लेकर बेहद पजेसिव थे, वो उनको छोटे कपड़े पहनने पर भी एतराज किया करते थे। वो नहीं चाहते थे, कि मनीषा किसी भी पब्लिक गैदरिंग या पार्टी में रिवीलिंग ड्रेस पहने या किसी दूसरे शख्स के साथ बातचीत करें। 1998 में फिल्म ‘युगपुरुष’ की शूटिंग के दौरान नाना ने मनीषा की रिवीलिंग ड्रेस पर रोक लगाई थी, जिसको लेकर दोनों मे काफी लड़ाई भी हुई थी, और कई दिनों तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। हालांकि दोनों मे दुबारा बात होने लगी और ऐसी कई बार उनकी छोटी-मोटी लडाईयां होती रहती थी।

Demo pic

आपको बता दें, दोनो के रिलेशन में तकरार तब आई, जब एक दिन मनीषा ने खुद अपनी आखों से नाना को एक एक्ट्रेस के साथ बंद कमरे में देखा था, नाना पाटेकर जिस एक्ट्रेस के साथ बंद कमरे मे नज़र आए थे, वो आयशा जुल्का थी। उस दौरान मनीषा को पता चला कि नाना उनके दिल के साथ खिलवाड़ कर रहे थे और जिसके बाद मनीषा बेहद ही टूट गई थीं और दोनों को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। लेकिन उस दौरान नाना ने मनीषा को समझा-बुझाकर मना लिया था। लेकिन इसके बाद मनीषा ने नाना से अपनी पत्नी नीलकांति से तलाक लेकर उनसे शादी करने के लिए कहा। जिस पर तलाक देने से नाना ने आपत्ति जताई थी।

जरुर पढ़ें:  डांस करते स्टेज पर ही फट गई स्टार की पैंट, हुआ पानी–पानी
Actress Ayesha Jhulka

इसके बाद दोनों के बीच का रिलेशन खत्म हो गया था। मनीषा नाना की लाइफ से चली गई थी, लेकिन नाना और आयशा लिव इन रिलेशन में थे। 2003 में आई फिल्म ‘आंच’ में दोनों ने कुछ इंटीमेट सीन्स भी किए थे। लेकिन एक हादसे के बाद आयशा ने भी उनसे दूरियां बना ली थी। एक स्टेज प्ले के दौरान नाना ने अपने खूंखार गुस्से में आयशा जुल्का को सभी के सामने बेइज्जत किया और फिर उन्हें थप्पड़ भी मारा था। इसके बाद से उनका रिलेशन खत्म हो गया। लेकिन नाना आज भी मनीषा को ज्यादा मिस किया करते हैं उन्होंने कस्तूरी हिरण की तरह बताते हैं अपने एक इंटरव्यू में कहा कि..

‘मनीषा बेहद ही सेंसिटिव एक्ट्रेस में से एक हैं और ब्रेकअप लाइफ का बेहद कठिन दौर होता है, मैं जानता हूं कि मैने किस तरह दर्द को झेला है और आज भी मैं मनीषा को बहद मिस करता हूं ‘

Loading...