बॉलिवुड डीवा मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में छाई ही रहती हैं. कभी अपनी डांसिंग स्किल्स को लेकर तो कभी अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर. लेकिन इन दोनों के अलावा मलाइका अरोड़ा के पास एक और खास स्किल है जिसके चलते वो चर्चाओं में शुमार रहती हैं. और वो है उनकी फिटनेस, जी हां अपनी फिटनेस के चलते ही मलाइका आज भी बॉलिवुड की न्यू कमर्स एक्ट्रेसेस को बराबर टक्कर देती हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

अब हाल ही में मलाइका ने एक बार फिर योगा पोज में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि ऐसा लगता है कि मलाइका के फॉलोवर्स को उनकी यह तस्वीरें रास नहीं आई है. यही कारण है कि सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका के लिए भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. मलाइका की तस्वीरों को कुछ ही घंटों के भीतर 1 लाख के करीब लाइक्स मिल गए हैं, लेकिन लोगों ने ज्यादातर पोस्ट पर निगेटिव कमेंट्स ही किये हैं.

जरुर पढ़ें:  प्रियंका ने शादी के बाद पहली बार स्टेज पर किया परफॉर्म, वीडियो वायरल

एक यूजर ने लिखा- आपके लिए फिटनेस बहुत जरूरी है क्योंकि आपको कम उम्र का पति चाहिए. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- आंटी इतना कहर मत ढाएं. वहीं एक यूजर लिखता है- बुढ़ापे में हड्डियां टूट गईं तो इस उम्र में ठीक होना मुश्किल होगा. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- कमर में दर्द हो जाएगा इतना मत मुड़ो.

मलाइका ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा- आज मैं खुशनसीब हूं कि योगा ने अच्छे के लिए मेरी लाइफ बदल दी. न केवल मुझे सेहतमंद बनाया बल्कि मेरे नजरिये को भी बदल दिया.

योगा के एक पोज में मलाइका अरोड़ा.

मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर योगा या जिम के वीडियो और तस्वीरों को शेयर करती है

जरुर पढ़ें:  पबजी प्लेयर महिला ने पति से मांगा तलाक, बोली- पबजी पार्टनर के साथ रहना है..

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं.

मलाइका अरोड़ा हाल ही में अर्जुन कपूर संग न्यूयॉर्क गई थीं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- तस्वीर वहां से जहां पर सड़कों का कोई नाम नहीं होता है

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here