इन दिनों अगर कोई फिल्म चर्चा में चल रही है, तो वो है संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती। फिल्म में दिपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के गाने और प्रोमो यू ट्यूब पर तो खूब धूम मचा रहे हैं लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने पर अभी भी संशय बना हुआ है। ये फिल्म विवादों के पिटारे में पैक है, पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ होनी थी। लेकिन, फिलाहल फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया गया है। पद्मावती को लेकर कई बड़े-बडे नेता, एक्टर, ऐक्ट्रेस इसके सपोर्ट में अपने बयान देते हुए नज़र आ रहे हैं, वहीं हाल ही में मिस वर्ल्ड बनीं मानुषी ने भी पद्मावती को लेकर काफी रोचक बयान दिया है।

जरुर पढ़ें:  मिस वर्ल्ड की कमाई जानते हैं ? सुनकर होश उड़ जाएंगे
Film Padmavati

2017 मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर पूरे देश का नाम रोशन करने वाली मानुषी लड़कियों के लिए प्रेरणा बनी हैं। मिस वर्ल्ड कॉटेस्ट के आखिरी राउंड में  भावुक जवाब देकर उन्होंने मां को लेकर एक बड़ी बात कही थी, कि दुनिया में एक मां ही है जिसकी कोई सैलरी नहीं होती है। जिस रोचक जवाब को लेकर आज मानुषी मिस वर्ल्ड बन गई है तो, भला ऐसे में ऐक्ट्रेस दिपिका को फिल्म पद्मावती पर मिल रही धमकियों को लेकर मानुषी कैसे पिछे रह सकती थीं।

2017, Miss World World Manushi chillar

मानुषी छिल्लर ने एक्ट्रेस दिपिका को मिल रही धमकियों को लेकर कहा कि जिस तरह से दिपिका ने जान से मारने वाली धमकियों को हैंडल किया है, वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है। मानुषी का मानना है, कि सभी इंडियन लड़कियां हर तरह से अपनी प्रॉब्लम को हैंडल करने के लिए तैयार रहती हैं। इंडियन औरतों में एक चीज समान है, कि हम चुनौतियों का डटकर सामना कर दूसरों के लिए मिसाल कायम करती हैं और ऐसा ही करने की हमें ज़रुरत है।

जरुर पढ़ें:  Ex-boyfriend के बारे में प्रिंयका का खुलासा
Miss World Manushi chillar or Actress Deepika Padukone

मानुषी का सभी भारतीय लड़कियों को लेकर ये भी कहना है कि जो लड़कियां हैं, उसके लिए हमेशा कॉन्फिडेंट होना ज़रुरी है। भले ही ऐसा करने के दौरान हमें काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ता हो। मुशिकलों का सामना करते वक्त कभी-कभी ऐसा भी लगता है, कि औरतें के लिए ये समाज ठीक नहीं है। लेकिन पर्सनली देखा जाए, तो हमें एक उदहारण तैयार करना चाहिए और खुद को सेल्फ कॉन्फिडेंस फील करना चाहिए, कि हम कुछ करके दिखा सकती हैं।

Loading...