भारत में #MeToo मूवमेंट शुरू होने के बाद कई बॉलिवुड के दिग्गज लोगों पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लग चुके हैं। इन लोगों में आलोक नाथ, विकास बहल, नाना पाटेकर, अनु मलिक, साजिद खान, कैलाश खेर जैसे बड़े नाम शामिल हैं। लेकिन इन सभी नामों के बाद अब एक ऐसा नाम सामने आ रहा है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थीं। ये हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन। जी हां बच्चन साहब को लोग इतना पसंद करते हैं कि हर घर में उनका एक न एक फैन होता ही है। यहाँ तक अगर अमिताभ बच्चन बीमार भी हो जाते हैं तो पूरा देश उनके लिए प्रार्थना करता है।

जरुर पढ़ें:  एक ऐसा रियलेटी शो जो बना देगा आपको कातिल और रेपिस्ट

सीधा-साफ़ मतलब है कि अमिताभ बच्चन की बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के बाहर भी काफी इज़्ज़त है। कई लोग तो उन्हें अपनी इंस्पिरेशन भी मानते हैं। लेकिन#MeToo कैंपेन में उनका नाम आना ये किसी शॉक से कम नहीं है। बता दें अमिताभ पर निशाना साधने वाली  कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हैं।

जी हां  सिलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और बिग बॉस सीजन-6 की पार्टिसिपेंट रह चुकी सपना भवनानी ने बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन पर हमला बोला है।

दरसअल 11 अक्टूबर को अपने 74वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान मी टू मूवमेंट पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा था। और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखते हुए कहा था कि किसी भी महिला के साथ खासतौर पर वर्कप्लेस पर कभी कुछ भी गलत नहीं किया जाना चाहिए। एक यूजर ने  उनका ये पोस्ट ट्विटर पर शेयर किया था। ऐसे में हेयर स्टाइलिश सपना ने इस ट्वीट पोस्ट पर कमेंट किया।

जरुर पढ़ें:  Good News- सलमान खान बनने जा रहे हैं बिनब्याहे पापा, खुद किया खुलासा

सपना पोस्ट में बिग बी को निशाना बनाती हुई लिखती हैं कि  ‘ये  शायद दुनिया का सबसे बड़ा झूठ होगा। सर, पिंक फिल्म रिलीज होकर जा चुकी है और इसी तरह आपकी ऐक्टिविस्ट की इस इमेज के साथ भी ऐसा ही होगा। आपका सच बहुत जल्द सामने आएगा।’  आशा है कि आप अपना हाथ भी चबा डालेगें क्योकि सिर्फ नाखून चबाना ही आपके लिए काफी नहीं होगा।

बता दें इसके साथ ही सपना ने अपने एक ट्वीट में ये भी दवा किया है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के बारे में सेक्शुअल मिसकंडक्ट के बारे में मैंने बहुत सी कहानियां पढ़ी हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि उम्मीद है कि वो महिलाएं जल्द सामने आएंगी।’आपको बता दें अब तो लोग ये भी कहने लगे हैं कि बॉलीवुड के तीनों खान का NO जल्द लगने वाला है।आपको क्या लगता है #MeToo मूवमेंट की आड़ में कही गई ये बात सच है या अमिताभ बच्चन को जबरन इन सब में घसीटा जा रहा है कमेंट बॉक्स में जरूर बताए।

जरुर पढ़ें:  WWE सुपरस्टार इंडियन प्लेयर्स की फोटो कर रहा है शेयर, चौंकाने वाली है वजह
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here