नई दिल्ली:  बॉलीवुड के हिरों अनिल कुमार जो आज भी वेलकम मूवी मे निभाय गए किरदार मजनू के लिए बेहद पॉपुलर है। उन्ही की 1987 में रीलीज़ हुई मूवी मिस्टर इंडिया तो सभी को याद ही होगी। आज भी अगर कोई किसी क्लास या आफिस में कोई शख्स गायब रहता है यानी कम आता है तो हम मज़ाक में ही उसे  मिस्टर इंडिया का ही टाइटल दे देते है।

तो अनिल किमार की मिस्टर इंडिया को भूल जाना इतना आसान तो नही है। और चाइल्ड ऐक्ट्रेस भी याद ही होगे। लेकिन क्या आपको याद ये फिल्म की नन्ही बच्ची?

जो फिल्म में श्रीदेवी को परेशान किया करती थी। तो क्या आप जानना चाहेगे की ये फिल्म मे टीना का किरदार निभाने वाली कौन है। हम आपको बताते है की ये टीना का किरदार निभाने वाली ये ऐक्ट्रेस हुजान खोदाइजी है।

जो अब बड़ी हो गई है जिन्हे पहचानना मुश्किल है फिल्म हुजान ने टीना का रोल निभाया था जो फिल्म में अनिल कुमार के साथ होती थी।

आपको बतो दें जो शायद आपको हैरान कर देने वाली बात है की फिल्म आफताब शिवदासनी भी थे, आप सोच रहे होगें की अफताब तो मूवी में थे ही नहीम लेकिन हम आपको बता दें ये फोटों मे दिखाया गया लड़का कोई ओर नही है एक्टर आफताब ही है जो फिल्म में छोटे कलाकारों मे देखे गए थे।

जरुर पढ़ें:  छोटे पर्दे की इस हीरोइन ने प्रियंका, दिपिका को पछाड़ा, बनीं एशिया की टॉप थ्री की सेक्सी वुमन
Loading...