सुपरस्टार फिल्‍म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की शादी में बस अब चार दिन ही बाकी हैं। मिमोह की शादी की तैयारी हो रही है या नहीं, इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। लेकिन उनके जेल जाने की तैयारी जरूर शुरू हो चुकी है। आपको बता दें, कि दिल्‍ली की रोहिणी कोर्ट ने मिथुन के बेटे मिमोह और योगिता बाली के खिलाफ बलात्‍कार, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात के आरोप में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है।

Mithun chakraborty and mimoh chakraborty.

जानकारी के मुताबिक एक भोजपुरी अभिनेत्री ने मिथुन के बेटे और उनकी पत्नी के खिलाफ ये एफआईआर दर्ज करवाई है। अभिनेत्री का कहना है, कि वो अप्रैल 2015 में मिमोह से मिली थीं। उन्होंने ये भी बताया, कि मई 2015 में  मिमोह ने उन्हें फ्लैट पर बुलाकर उनकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया और फिर उनके साथ यौन शोषण किया। अभिनेत्री ने ऐसा होने बावजूद भी मिमोह से अपने संबंध नहीं तोड़े क्योंकि मिमोह ने उनसे से शादी करने का वादा किया था। महिला ने ये भी बताया, कि जब वह गर्भवती हो गई तो उनकी सहमति के बिना मिमोह ने उनका गर्भपात भी करा दिया। अभिनेत्री ने मिमोह से जब शादी करने की बात को दोहराया, तो उन्होंने कहा की वे अपने परिवार से इस बारे में बात करेंगे पर कुछ दिनों बाद मिमोह ने कुंडली न मिलने की बात कहकर शादी से इंकार कर दिया था।

जरुर पढ़ें:  संजू बाबा ने अपनी पत्नी मान्यता को लताड़ा, उनकी ये भूल बनी वजह
Mimoh chakraborty and yogita Bali

अभिनेत्री ने इस बात का भी खुलासा किया, कि गर्भपात कराने में मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली ने भी बेटे का साथ दिया था। ये ही नहीं योगिता ने अभिनेत्री को कॉल करके धमकी भी दी थी, कि वे उनकी बहू बनने का सपना छोड़ दें। इस मामले पर रोहिणी कोर्ट ने बेगमपुर थाने की पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। इस मामले को लेकर योगिता और मिमोह ने फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

आपको बता दें इससे पहले भी मिथुन के बेटे मिमोह ने कुछ ऐसा किया था। जिसकी वजह से वे काफी ट्रोल होए थे। दरअसल मिमोह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वे एक फेमस पोर्नस्टार के साथ खड़े नजर आ रहे थे। फोटो देखकर यही साबित होता है, कि मिमोह इस पोर्नस्टार के फैन हैं। उन्होंने इस पिक्चर के कैप्शन में ये भी लिखा था कि फेमस पोर्नस्टार कायडेन क्रॉस से मिलने का एक सपना था जो पूरा हो गया।

मिमोह का करियर बॉलीवुड मे लगभग खत्म हो चुका है। मिमोह ने फिल्म ‘जिम्मी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने भट्ट कैंप में हॉरर फिल्म ‘हॉन्टड 3D’ भी की, लेकिन ये फिल्म भी कुछ खास नहीं कर पाई।

जरुर पढ़ें:  पहली बार सलमान खान के घर नहीं विराजेंगे गणपति बप्पा, गणेश उत्सव भी नहीं होगा
Mimoh chakraborty and madalsa sharma.

आपको बता दें मिमोह की शादी आने वाली 7 जुलाई को है। मिमोह की शादी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी, मदालसा शर्मा से तय हुई है। मदालसा ने साल 2009 में गणेश आचार्या के प्रोडक्शन में बनी तेलुगु फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू किया था। बताया  ये भी जा रहा था, कि मदालसा और मिमोह की शादी 7 जुलाई को ऊटी के होटल द मोनार्क में होने वाली है। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा की मिमोह शादी करेंगे या फिर कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाएंगे।

देखें वीडियो-