कुछ हफ्ते पहले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी गायिका नेहा कक्कड़ और हिमांशु कोहली के ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. आए दिन नेहा और हिमांशु अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बने रहते है. बता दें कि नेहा ने इस वाकये के बाद सोशल मीडिया से हिमांशु की सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था. इसके बाद नेहा ने ये दावा किया था कि वह डिप्रेशन में भी चली गई थी. अब नेहा ने अपने ब्रेकअप की वजह के बारे में खुलकर बात की है.

नेहा ने कहा है कि, ‘हिमांश को इस बात से दिक्कत थी कि मैं उन्हें समय नहीं दे पाती थी. आपको पता है कि जब मैं रिलेशनशिप में थी, मैं अपने परिवार और दोस्तों को तो समय दे ही नहीं पाती थी. उस समय, मेरे अपना पूरा समय और ऊर्जा एक ऐसे इंसान पर खर्च कर दिया, जो इसको डिजर्व ही नहीं करता था. और सोचिए इतना समय देने के बाद भई वह हमेशा इस बात की शिकायत करता था कि मैं उनके साथ नहीं रहती हूं.’

जरुर पढ़ें:  सपना की मां ने कहा- बंद करो डांस, रिश्ते आ रहे हैं

नेहा ने आगे कहा कि, ‘मैं अब खराब रिश्ते से बाहर निकल चुकी हूं. मैं अब खुश हूं. मुझे इस बात का एहसास हुआ कि किसी और की बजाय मेरा परिवार ही मेरे लिए सब कुछ है. जो भी हुआ मैं उससे खुश हूं क्योंकि इससे मुझे मेरे परिवार की इम्पॉर्टेंस अच्छे से समझ में आई. इतने खराब अनुभव के बाद अब मैं दोबारा प्यार नहीं करुंगी. मैं अकेले ही खुश हूं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा बॉलीवुड फिल्मों के कई गानों को अपनी आवाज से सजा चुकी है. हाल ही में नेहा ने तेरा घाटा के फीमेल वर्जन को रिलीज किया था, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था. फिलहाल तो हम कामना करते है कि नेहा और हिमांश अपनी जिंदगी में खुश रहे और आगे बढ़े.

Loading...