आफताब शिवदासानी की फिल्म जूली-2 का टीज़र रिलीज़ हो गया है, और इसके रिलीज के साथ ही इसने सोशल मीडिया पर धूम मचानी शुरू कर दी है। इसकी वजह है, फिल्म की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी, जिसने अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज़ से इस टीजर को सुर्खियों में ला दिया है। अब राय लक्ष्मी के बार हर कोई जानना चाह रहा है, कि आखिर ये बॉलीवुड की नई सेंसेशन हैं कौन?

Rai laxmi

आपको बता दें कि लक्ष्मी साउथ फिल्मों की कामयाब एक्ट्रेस हैं और वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं। राय लक्ष्मी तब सुर्खियों में आई थीं, जब उनका नाम कुछ साल पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के साथ जुड़ा था। धोनी के साथ लक्ष्मी के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में आई थीं। कहते हैं, बात इनके रिश्ते की शादी तक पहुंच गई थी, लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों के रिश्ते की टूटने की कगार पर आ गए और बहुत कम समये में ही ये रिश्ता खत्म हो गया। राय लक्ष्मी और धौनी की नज़दीकियां 2011 में आईपीएल के दौरान बढ़ी थीं, और दोनों के प्यार के चर्चें चारों तरफ होने लगे थे।

जरुर पढ़ें:  सलमान खान के इस खास शौक के बारे में पता है ? इस पर लाखों रुपए करते हैं खर्च
Laxmi rai

राय लक्ष्मी से रिश्ता टूटने के कुछ वक्त बाद ही धौनी ने साक्षी रावत से शादी कर ली और दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया। राय लक्ष्मी ने एक ओपन स्टेटमेंट में बताया था, कि रिश्ता टूटने के इतने वक्त बाद भी दोनों का नाम एक साथ जोड़ा जाता हैं, मेरे लिए वो सिर्फ बीता हुआ कल हैं और इससे ज़्यादा कुछ नही, लक्ष्मी ने कहां था, कि मुझे अब इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हूं।

Laxmi rai

राय लक्ष्मी ने धौनी के रिश्तें के लोकर ये कहा था, कि धौनी के बाद भी मेरे कई और रिश्ते रहे हैं, मगर उनमें से किसी के साथ भी मेरा नाम नहीं जोड़ा जाता हैं। लक्ष्मी ने धौनी को एक अच्छा दोस्त बताया था और ये कहा था, कि इसलिए उन दोनों के रिश्ते को कभी कोई नाम नहीं दिया, और आज भी एक दूसरे को उतनी ही इज्ज़त देते जितनी पहले देते थे, वो भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। मैं भी अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे रही हूं। और अब ये  सब बातें हमारे लिए कोई मायने नहीं रखती।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here