शादियों के फेस्टिवल में जहां बॉलीवुड एक्ट्रेसस की शादी चर्चाओं में है वही, रिलायंस इडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी भी सुर्खियों में बनी हुई है। बताया जा रहा है, कि ईशा की शादी जिस परिवार में तय हुई है, उनका राजस्थान के गांव में घर है। यानी ईशा अंबानी का सुसराल गांव में होगा और शादी के बाद वो गांव जाएंगी।

Isha Ambani

दरअसल, ईशा की शादी पीरामल खानदान के वारिस आनंद पीरामल के साथ तय की गई है। जो कि राजस्थान में झुझुनू डिस्ट्रीक्ट के एक छोटे से कस्बे ‘बगड़’ के रहने वाले है और इसी गांव की ईशा बहू बनने जा रही है। आपको बता दे, कि आनंद पीरामल, पीरामल ग्रुप के संस्थापक सेठ पीरामल के प्रपौत्र हैं और अजय पीरामल के बेटे हैं। माना जा रहा है कि ईशा शादी के बाद यहां जरूर जाएंगी, क्योंकि पीरामल परिवार का यह पैत्रक गांव है। बता दे, ये गांव भले ही एक छोटा कस्बा मालूम पड़ता हो, मगर यहां की हवेलियां दुनियाभर में मशहूर हैं।

जरुर पढ़ें:  जब राम रहीम की वजह से आलिया को होना पड़ा परेशान
Piramal Family Haveli

आपको बता दे, कि दोनों परिवारों का रिश्ता चार दशक पुराना हैं और उनकी ये दोस्ती रिश्तेदारी में बदलने जा रही है। पीरामल बिजनेस एम्पायर की शुरुआत 1920 में हुई थी, जो आज 67 हजार करोड़ से ज्यादा का हो चुका है।बगड़ कस्बे में आज भी पीरामल ग्रुप की पुश्तैनी हवेली है। यहां और भी बहुत सी हवेलियां है लेकिन पीरामल हवेली की बात ही कुछ और है।बताया जाता है कि इस हवेली को अब होटल के रूप में इस्तेमाल किया जाता है, जिसमें टूरिस्ट आकर रहते हैं।
देखे वीडियो