बॉलीवुड के कई बडे स्टार के चौंका देने वाले राज़ सामने आते रहते हैं, जो मीडिया की सुर्खियां बन जाते हैं, ऐसे ही हाल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी एक चौंका देने वाला राज सामने आया है, जो उन्होंने खुद जगजाहिर किया है। नवाजुद्दीन भले ही बॉलीवुड के फेमस एक्टर हो, लेकिन वो प्यार के मामले में लड़कियों को सिर्फ अपनी भूख मिटाने के नियत से ही  प्यार करते थे।

Actor Nawazuddin-Siddiqui

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बॉयोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ जल्द लांच होने वाली है, जिसमें नवाजुद्दीन ने अपनी लव लाइफ को लेकर बेहद ही चौेंका देने वाले खुलासे किए हैं। इन खुलासों के बाद से नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर चर्चाओं में बने हुए हैं। नवाज़ ने अपनी बॉयोग्राफी में बताया है, कि वो लड़कियों के मामले में मतलबी थे और उनके साथ सिर्फ फिजीकल रिलेशन के लिए प्यार किया करते थे और उनके कई लड़कियों से अफेयर भी रहे, जिसमें उनका रिलेशन एक्ट्रेस निहारिका सिंह के साथ भी रहा था।

Actor Nawazuddin-Siddiqui Biography

नावुजिद्दीन ने मुंबई में अपने पहले प्यार से लेकर अपनी शादी तक के किस्से इसमें शेयर किए हैं, उन्होंने बताया कि कैसे मुंबई में उन्हें सुनीता नाम की एक्ट्रेस से प्यार हुआ और एक दिन वो चली गई, इसके बाद न्यूजर्सी की सुजैन उनकी जिंदगी में आई और उसके बाद उन्हें मिली मिस लवली की एक्ट्रेस निहारिका। जिसके बारे सिद्दीकी लिखते हैं, कि वो सिर्फ उनसे बेडरुम तक मतलब रखते थे।

जरुर पढ़ें:  बॉलीवुड की ऐसे सेलेब्रिटी जो हुआ करते थे, कभी बैंकग्राउंड डांसर

निहारिका को बाहों में भरा और सीधा बेडरुम में

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की निहारिका से करीबियां मिस लवली की शूटिंग के दौरान बढ़ी, वो अपनी बॉयोग्राफी में बताते हैं, कि ‘हम डांस सीन की शूटिंग कर रहे थे, तभी मेरी को-स्टार निहारिका सिंह को कुछ हुआ.. उसके बाद वो मुझेसे दूर-दूर रहने लगी थी और मैं इस बात को लेकर बेहद ही परेशान था, क्योंकि वो मेरी काफी अच्छी दोस्त थीं और हम बातें भी किया करते थे। तो अपनी परेशानी को दूर करने के लिए मैंने पूछना ही बेहतर समझा, मैंने कई बार उनसे पूछा, लेकिन फिर मैंने एक दिन उसे घर मटन खाने के लिए बुलाया, जो मेरी स्पेशलिटी थी और वो मान भी गई। घर आकर उसने खाने की तारीफ भी की थी’

जरुर पढ़ें:  बॉलीवुड की 'जलेबी बाई' अपने फ्रेंच बायफ्रेंड के बच्चे की बनना चाहती थीं मां
Actor Nawazuddin-Siddiqui And Actress Niharika Singh

इसके बाद निहारिका ने खुद ही मुझसे कहा कि ‘तुम मेरे घर आओ नवाज मैं तुम्हारे लिए मटन बनाऊंगी’ मैं ये बात सुनकर बेहद खुश था और मैं पहली बार निहारिका के घर गया, जैसे ही उसने दरवाजा खोला घर की झलक दिखी, मैं देखता ही रह गया क्योंकि निहारिका ने घर में हजारों मोमबत्तियों से घर को सजा रखा था, मैं थोड़ी देर देखता ही रहा, मैंने उसे अपनी बाहों में भरा और सीधे बेडरुम में ले गया। उसके बाद हमने जमकर प्यार किया और मेरा ये रिलेशन डेढ़ साल तक चला” 

Actor Nawazuddin-Siddiqui And Actress Niharika Singh

इसके बाद से ही नवाजुद्दीन और निहारिका के बीच प्यार होने लगा। इसी दौरान जब वे फॉरेन गए तो वहां उनकी मुलाकात जुइस वेट्रेस सुजैन से हुए, जो नवाज़ के फेम की जह से उनसे बात करने आई थीं। सुजैन से बात करते करते नवाज़ उसे होटेल के कमरे में ले गए थे और वहां दोनों के बीच रिलेशन भी बने। जिसके बाद सुजैन लगातार नवाज़ से ईमेल पर बातें करती थीं, वो भारत आकर नवाज़ के साथ रहना चाहती थीं। लेकिन सुजैन के ईमेल पर निहारिका की नज़र पड़ गई जिसकी वजह से नवाज को सुजैन से सारे रिश्ते खत्म करने पड़े। क्योंकि नावजुद्दीन को सिर्फ अपने से मतलब था, उन्हें किसी रिश्ते से कोई मतलब नहीं था। मुझे प्यार में सिर्फ जिस्म के साथ खेलना आता था, लेकिन निहारिका चाहती थीं, कि मैं उसे मिठी-मिठी बातें करुं, जैसे दो लवर्स करते है, लेकिन नवाज बेहद ही मतलबी थे, उन्होंने कभी प्यार में फिजीकल रिलेशन से ज्यादा किसी और चीज को तवज्जों नही दी।

जरुर पढ़ें:  पैरेंट्स से ग्रैंडपेरेंट बनेगें ये स्टार, जानिए
Actor Nawazuddin-Siddiqui and his Wife Anjali

एक दिन जब नवाज़ ने निहारिका के बगल में हाथ डाला तो, उन्हें रोक दिया, जिसके बाद नवाज रोने लगे, गिड़गिड़ाने लगे और माफी मांगने लगे, लेकिन निहारिका अपनी बात पर अटल रही और उनसे सभी रिश्ते खत्म कर दिए। लेकिन नवाज तब भी ऐसे ही थे, क्योंकि दो महीने बाद उनकी लाइफ में एक और लड़की आई, लेकिन इस बार नवाज को इस बात का अंदाजा नहीं था, कि कुछ समय बाद उनसे उसकी शादी हो जाएगी।