छोटे पर्दे की एक्ट्रेस भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं होती है, इस बात को मौनी रॉय और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे कलाकारों ने अपनी फैन फॉलोविंग से साबित कर दिया है। इन छोटे पर्दे की एक्ट्रेसेसे ने अपने करियर को उस ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है, जहां अच्छों-अच्छों के लिए पहुंचना आसान नहीं है। हालांकि इस लिस्ट में छोटे पर्दे की एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है, जिन्होंने अपने सेक्सी और बोल्ड लुक की वजह से प्रिंयका, दिपिका और कैटरीना जैसी बॉलीवुड स्टार्स को भी पीछे कर दिया है। इस कलाकार को एशिया की टॉप थ्री सेक्सी गर्ल का खिताब हासिल हुआ है।

जरुर पढ़ें:  पूनम पांडे ने फिर शेयर की अपनी सेमी न्यूड़ फोटो, इंटरनेट पर हो रही है वायरल
Nia sharma

छोटे पर्दे पर ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सिरीयल से अपने करियर को चार चांद लगाने वाली निया शर्मा को ब्रिटेन के एक अखबार ने एशिया की टॉप थ्री सेक्सी वुमन की लिस्ट में तीसरे नंबर पर जगह दी है। इस लिस्ट के मुताबिक एशिया की सबसे बोल्ड और हॉट दिखने वाली एक्ट्रेस में निया शर्मा शामिल हैं। निया शर्मा को आज तक पर्दे पर उनके किरदार वाले लुक में ही देखा होगा, निया जमाई राजा सिरियल में भी नज़र आती हैं। अब खबर ये है, कि निया बिग बॉस में भी नज़र आ सकती हैं।

Nia sharma

आपको बता दें, कि निया शर्मा को अब बिग बॉस शो की ओर से एप्रोच किया गया था और इसके लिए उन्हें शो के प्रोड्यूसर की ओर से 2 करोड रुपए का ऑफर भी दिया गया, लेकिन निया शर्मा ने इसके लिए अभी हामी नहीं भरी है। बिग बॉस में वो जाएगी या नहीं इस पर उनके इस ऑफर एक्सेप्ट होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

जरुर पढ़ें:  क्या बिग बॉस सीजन-11 के विनर होंगे, विकास गुप्ता? सोशल मीडिया कर रहा है तारीफ

आपको बता दें, कि फिलहाल निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टंट के तौर पर शामिल हुई हैं, और अब खबर यही है कि वो जल्द ही बिग-बॉस के 11वें सीजन में नज़र आएंगी। बिग-बॉस की सेलिब्रिटी और नान-सेलिब्रिटि की लिस्ट में फिलहाल ढिंचाक पूजा, नीति टेलर, अंचित कौर और विक्रांत राजपूत जैसे सितारों के नाम शामिल हैं। निया शर्मा बिग-बॉस में नज़र आए या न आए लेकिन वो एशिया की हॉट, सेक्सी और बोल्ड लुक वुमन तो बन ही चुकी हैं।

Loading...