हरियाण का नाम आते ही उनके लोक कलाकारों का नाम सबसे पहले ज़हन में आता है. फिर चाहे वो नाम सपना चौधरी का हो या उन्हीं की तरह किसी और कलाकार का. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो हरियाणा की ही एक मशहूर डान्सर के फैन्स के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकती है.

बता दें, हरियाणा की मशहूर सिंगर और वहां के युवाओं के दिल पर राज करने वाली डांसर अनामिका बावा ने शनिवार को ज़हर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. हालांकि अब वो खतरे से बाहर हैं और उन्हें हिसार के अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी देदी है.

जरुर पढ़ें:  साइबर क्राइम का शिकार हुईं मुनमुन दत्ता, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

बता दें, अनामिका को लोग स्टेज पर एनी बी के नाम से बुलाते हैं और उन्हें हरियाणे में दूसरी सपना चौधरी के नाम से भी जानी जाती हैं. अनामिका बावा 12 साल से स्टेज पर परफॉर्मेंस कर रही हैं, उन्होंने अब तक 4 हज़ार से अधिक गाने पर परफॉर्म किया है. बातचीत के दौरान अस्पताल में भर्ती अनामिका ने इस बात का खुलासा किया कि वो दिल्ली में एक महिला के साथ अपने पति के संबंधों को लेकर परेशान थीं, इसलिए उन्हें ये कदम उठाना पड़ा है.

साथ ही पुलिस को दिए गए एक बयान में अनामिका ने कहा कि ”साल 2013 में मैंने शेखर खन्ना से शादी की थी लेकिन अपने पति से विवाद के कारण मैं इस समय हिसार में अपनी मां के साथ नवदीप कॉलोनी में रह रहीं हूं. जिस महिला से शेखर का अफेयर चल रहा है उसने मुझे कई बार फोन करके कहा है कि तुम अपने पति को तलाक दे दो. इसके साथ ही उसने मुझे मेरे पति के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए एक वीडियो भी भेजा है. उस महिला ने शनिवार को मुझे बहुत परेशान किया था इसलिए मैं यह कदम उठाने के लिए मजबूर हो गई थी.”

जरुर पढ़ें:  आने वाली है सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म, ये रही शूटिंग की तस्वीरें

बता दें, शेखर से जिस महिला का अफेयर चल रहा है वो बेंगलरु में बार डांसर है. इन दोनों की दोस्ती फेसबुक से हुई थी और चैटिंग करते करते ये दोनों इतने नजदीक आ गए. साथ ही कहा जा रहा हैं कि अब इन दोनों ने शादी भी कर ली है और उनका छह महीने का एक बेटा भी है. जिसकी वजह से अनामिका ने चूहे मारने की दवा खाकर जान देने की कोशिश की है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here