प्रियंका चोपड़ा आजकल भारत में कम विदेश में अपना समय ज्यादा बिता रही है। प्रियंका आजकल हॉलीवुड की फिल्मों में व्यस्त हैं। 15 अगस्त को जब पूरा देश आजादी की 70वीं सालगिरह मना रहा था, उस वक्त प्रियंका ने कुछ ऐसा कर दिया, कि वो लोगों के गले नहीं उतर पा रहा है। 15 अगस्त वाले दिन प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, इस पोस्ट में प्रियंका तिरंगे के रंग का दुपट्टा डालकर उसे बड़े ही प्यार से लहराते हुए दिख रही हैं। लेकिन कुछ लोगों को प्रियंका की ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं आई और देसी गर्ल को उनके ही फैेंस ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Priyanka chopra

15 अगस्त के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने अंदाज में देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने के लिए सोचा था, इसलिए ये पोस्ट शेयर की थी। लेकिन लोगों को उनकी ये बधाई पसंद नहीं आई, क्योंकि बधाई देते वक्त जिस तरह के कपड़े प्रियंका ने पहन रखे हैं, उससे लोग काफी खफ़ा हो गए। प्रियंका ने इस पोस्ट में व्हाइट स्पैगिटी और जींस पहने रखी हैं, इसके साथ ही गले में तिरंगा स्कार्फ डाला हुआ है। प्रियंका ने इस फोटो के साथ लिखा-मेरा दिल हिंदुस्तानी है..जय हिंद। प्रियंका चोपड़ा ने सोचा भी नहीं होगा की इस नॉर्मल सी फोटो को देखकर लोग इस तरह के कमेंट करना शुरु कर देंगे।

Independence Day #Vibes 🇮🇳#MyHeartBelongsToIndia #happyindependencedayindia #jaihind

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि अशोक चक्र के बिना कभी तिरंगा देखा है क्या, तो किसी ने यह भी लिखा कि प्रियंका को इस पोस्ट के लिए माफी मांगनी पड़ेगी, मगर ये सिलसिला इतनी जल्दी थोडी थमने वाला था, बहुत से लोगों ने तो उन पर लोगों को भिड़वाने तक का आरोप लगा दिया है, लोग उनकी देशभक्ति पर भी सवाल उठा रहे हैं, एक सोशल मीडिया ने पोस्ट करके कहां कि ये एक अपमानजनक बात है देश वासियों के लिए, यहीं नहीं एक यूजर्स ने तो यह तक कह डाला की प्रियंका को अब भारत आने की कोई जरुरत नहीं है, मगर जब लोग प्रियंका को खरी-खोटी सुना रहे थे तो इसी बीच कुछ लोग ने प्रियंका का साथ भी दिया और उनके इस पोस्ट को लाइक भी किया है।

जरुर पढ़ें:  अपने बर्थे डे पर प्रियंका चोपड़ा यूनिक पार्टनर को कर रही है डेट, इंस्टा पर फोटो अपलोड़
File photo Priyanka Chopra with Narendra Modi

आपके बता ते चलते है कि यह कोई पहली बार नहीं हुआ है जो प्रियंका को इस तरह से ट्रोल किया गया हैं, इससे पहले 30 मई को जब प्रियंका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली थी, उस दौरान भी प्रियंका की इस शॉर्ट ड्रेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर खुब ट्रोल किया गया था, वैसे तो आजादी का जश्न बनाने का सबको हक होता है, प्रियंका ने यह सब किसी गलत इरादों से नहीं किया था और ना ही उनकी कोई गलत मंशा थी, मगर उन पर हर वक्त नज़र रखने वाले लोगों ने इस विवाद को बहुत ज़्यादा आगे बड़ा दिया हैं।