बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता अजय द्वगन के पिता वीरू देवगन का हाल ही में निधन हुआ है. जिसके बाद से पूरे बॉलिवुड में शोक की लहर है. इंडस्ट्री के कई कलाकार इस दुखद घड़ी में अजय की फैमिली को सांत्वना देने पहुंचे. वहीं अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस दुखद घटना पर शोक वय्कत किया है. पीएम मोदी ने देवगन परिवार को पत्र लिखकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. पीएम मोदी का पत्र अजय देवगन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर कर उन्हें धन्यवाद दिया है.

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 मई को वीरू देवगन की पत्नी वीना देवगन और उनके बेटे अजय देवगन के नाम पर एक पत्र भेजा है. इस पत्र में उन्होंने वीरू देवगन के निधन पर शोक संवेदानाएं व्यक्त की हैं. उन्होंने ने लिखा- श्री वीरू देवगन के निधन से इंडस्ट्री का बड़ा नुकसान हुआ है.

जरुर पढ़ें:  एक्टर्स से लेकर क्रिकेट खिलाड़ियों तक इस बिहारी बॉय के बनाए जूते पहनते हैं!

प्रधानमंत्री द्वारा भेजे गए इस पत्र को अजय देवगन ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है. इसके साथ ही अपने पूरे परिवार की ओर से पीएम मोदी को धन्यवाद किया है.

बता दें, अजय देवगन के पिता वीरू देवगन को बॉलीवुड में स्टंट गुरू के नाम से पहचाना जाता था. उन्होंने ने कई सुपरहिट फिल्मों के खतरनाक स्‍टंट कोरियोग्राफ किए हैं. बताया जाता है कि वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. मिली जानकरी के अनुसार, वीरू देवगन की मृत्यु कार्डियक अरेस्‍ट के कारण हुई थी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here