देसी गर्ल कही जाने वाली ऐक्ट्रेस प्रिंयका चौपड़ा एक बार फिर सोशल मीडिय की सुर्खियों में है. जहां हर बार प्रिंयका किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है वही इस बार भी प्रिंयका चौपड़ा चर्चा का विषय बनी हुई है जी हां सोशल मीडिया पर प्रिंयका की कुछ तस्वीरों में पहने कपड़ो के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

आपको बता दें की प्रिंयका इन दिनों बर्लिन गई हुई. और हमारे देश के पीएम  मोदी भी इन दिनो बर्लिन की यात्रा कर रहे है इसी बीच जब प्रिंयका को पता चला तो वह उनसे मिलने पंहुच गई. लेकिन जब प्रिंयका ने अपनी सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ फोटो अप्लोड़ की और पीएम मोदी को मिलने के लिए धन्यवाद कर ट्वीट किया.

 

लेकिन इस फोटो को देख कर ट्विटर पर लोगो ने प्रिंयका को ट्रोल करना शुरु कर दिया. आपको बता दें की प्रिंयका पीएम से मिलने  फ्लोरल प्रिंट वाली फ्रॉक पहनकर गई थी जिसमे उनकी टांगे दिख रही थी। पीएम से मिलने पर उनकी इस ड्रेस को लेकर लोगो ने संस्कार से जोड़ते हुए कहा की प्रिंयका को ऐसी ड्रेस नही पहननी चाहिए थी. जिसके लिए प्रिंयका ने ट्रोल किए जाने वाले लोगो को एक ऐसा कड़ा जवाब दिया जिससे सबकी बोलता बंद हो गई। उन्होने अपनी मां के साथ एक ऐसी फोटो अप्लोड़ की जिसमे उनकी टांगे साफ दिखाई दे रही है। जो की प्रिंयका जवाब था की वह जिस तरह के कपड़े अपनी मां के आगे पहनती है उसी तरह के कपड़ो में वह पीएम से मिलने गई।

जरुर पढ़ें:  ऐश्वर्या राय के साथ हुआ कुछ ऐसा, कि मीडिया के सामने ही रोने लगी
Loading...