सोशल मीडिया की सुर्खियों बनी रहने वाली बॉलीवुड ऐक्ट्रेस एक बार फिर अपने फैंस के निशाने पर हैं, जी हां हम बात कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की, जिनके चर्चे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक होते हैं। लेकिन उनपर उठने वाले सवालों से बचने की बजाय प्रियंका भी अपने फैंस को जवाब देने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं।

ऐक्ट्रेस प्रिंयका चौपड़ा

कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उन्हें उनकी नाक की वजह से ट्रोल किया गया था, फैस ने ये आरोप लगाया था, कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है, लेकिन प्रियंका हमेशा यही कहती रही, कि उन्होंने अपने चहरे पर कभी भी, किसी भी तरह की कोई सर्जरी नहीं करवाई है और ना ही वो कभी ये करेगी, लेकिन अब इस बार प्रिंयका अपने लिप्स की वजह से चर्चाओं में हैं। आपको बता दें, कि प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पाउट में फोटो अपलोड़ की है, जिसमें प्रिंयका के होठ बेहद सुंदर और अलग दिख रहे हैं। अब इस फोटो को लेकर प्रियंका पर सवाल उठ रहे है, फैंस की माने तो प्रियंका ने लिप जॉब करवाया है, यानी होंठो की प्लास्टिक सर्जरी करवाई हैं।

Summer lovin… #carfiesunday

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

प्रियंका का इस पर कहना है, कि उनके चहरे पर बदलाव आने का कारण मेकअप है, उन्होंने अपने चहरे पर किसी भी तरह की कोई सर्जरी नहीं करवाई है, लेकिन आजतक की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका ने एक अखबार में इंटरव्यू देते हुए कहा कि, वो प्लास्टिक सर्जरी को गलत नहीं मानती हैं।

जरुर पढ़ें:  OMG- न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा के साथ ये क्या हो रहा है
Loading...