प्रिंयका चोपड़ा एक बोल्ड एक्ट्रेस हैं, इसमें कोई शक नहीं है उनके बोल्ड और ग्लैमरस लुक ने सभी एक्ट्रेस को पीछे कर छोड़ दिया है। अपनी इसी सेक्सी अदाओं और बोल्डनेस की वजह से उन्होंने हॉलीवुड तक अपनी पहचान कायम कर ली है। प्रियंका चोपड़ा की बोल्डनेस कई बार उन्हें मुश्किल में भी डाल चुकी है। उनके कपड़े पहनने के तरीके को लेकर उन्हें कई बार ट्रोल होना पड़ा। हाल ही में पीएम मोदी से मिलने के दौरान पहनी ड्रेस की वजह से भी उन्हें लोगों ने ट्रोल किया था।

पीएम मोदी से मुलाकात करतीं प्रियंका

लेकिन प्रियंका जितनी बोल्ड कपड़े पहनती और उनकी मां भी उनसे कम नहीं है। वो इस मामले में प्रियंका से भी एक कदम आगे हैं। तभी जब उन्हें पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान टांगे दिखाने के लिए ट्रोल किया गया था, तो उनकी मां मधु ने प्रियंका के साथ एक बोल्ड तस्वीर डालकर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था।

जरुर पढ़ें:  पहली बार सलमान खान के घर नहीं विराजेंगे गणपति बप्पा, गणेश उत्सव भी नहीं होगा

तस्वीरों में आप देख सकते हैं, कि प्रियंका से ज्यादा बोल्ड हैं मधू चोपड़ा, उनका ड्रेसिंग स्टाइल, लुक बेहद ही यूनिक और प्रियंका से कही ज्यादा हॉट है। हाल ही में अपने बर्थे डे को उन्होंने अपनी माँ और भाई के साथ मालदीप में एन्जॉय किया। मधू चोपड़ा फैशन और कपडों में प्रिंयका से दो कदम आगे रहती हैं, जिन्हे हमेशा ही हॉट अवतार में देखा जाता हैं।
प्रिंयका ने अपने मां के साथ 18 जुलाई को मालद्वीप में अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया, जिसमें मधू चोपड़ा बेहद हॉट लग रही हैं।प्रिंयका की मां उन्हें हर जगह सपोर्ट भी किया करती है, प्रिंयका की शादी को लेकर पहले भी उन्होंने बेहद सपोर्टिव बात कही थी। जितना प्रियंका सुर्खियां बटोरती हैं, उनकी मां भी उनके साथ हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

जरुर पढ़ें:  अपने बर्थे डे पर प्रियंका चोपड़ा यूनिक पार्टनर को कर रही है डेट, इंस्टा पर फोटो अपलोड़

Loading...