प्रिंयका चोपड़ा को आप हरफनमौला कलाकार कह सकते हैं, तभी उन्होंने बेहद ही कम समय में बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय किया है। अपने एक्टिंग की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली प्रियंका अपनी आवाज़ को लेकर भी खूब सुर्खियां बंटोरती रही हैं। इंग्लिश में गाया हुआ उनका फर्स्ट सॉन्ग ‘इन द सिटी’ खूब सर्खियों में आया था, और उसे इंडियन फैंस ने काफी पसंद भी किया था। अब एक बार फिर प्रिंयका चोपड़ा ने एक सांग गाया है। और ये गाना उन्होंने आजादी के पलों को याद करते हुए गाया है।

एक्ट्रेस प्रिंंयका चौपड़ा

प्रिंयका चोपड़ा 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से पहले अपना नया गाना रीलीज किया है, इस गाने में उनके साथ विल स्पार्क भी नज़र आ रहे हैं। युवाओं को संदेश देने वाले ‘यंग एंड फ्री’ नाम के इस गीत में को प्रिंयका खुद लिखा है। और इसमें विक के म्यूजिक ने गाने की लिरिक्स में जान डाल दी है। प्रिंयका के इस गाने के लिरिक्स बेहद ही यंग और फ्री ही फील कराते हैं, यकीनन जब आप भी इस गोने को सूनेंगे तो उसमें आपका खोमा लाजिमी है।

जरुर पढ़ें:  मिस इंडिया 2018 बनीं लड़की के बारे में वो बातें जो आप नहीं जानते हैं
Music producer will sparks and actress Priyanka Choapra

प्रियका ने बिलबोर्ड को दिए इंटरव्यू में कहा है, कि उन्होंने ये गाना खुद लिखा है और ये गाना ऐसे वक्त पर लिखा है, जब उनकी जिन्दगी काफी अस्थिर हो गई थी। गाने के लिरिक्स ये साफ बताते हैं, कि उस वक्त प्रियंका को आजादी की बेहद जरुरत महसूस हो रही थी। प्रिंयका के मुताबिक यंग और आजाद रहना हर किसी की ज़रुरत होती है। सबसे बड़ी बातद ये है, कि प्रिंयका ने सांग जश्ने आजादी के पहले रिलीज किया है, जिसमें उनका टैलेंट और देश की अजादी के लिए खुशी का इजहार हो रहा है और ये सभी युवाओं के लिए अजादी का एक अच्छा संदेश भी दे रहा है।

जरुर पढ़ें:  हिरोइन के लिए हॉट फोटोज़ बनी मुश्किल, सरकार ने किया बैन