बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन विवादों से घिरी रहती हैं। वे एक मुसीबत से निकलती नहीं कि दूसरी में पड़ जाती हैं। उनका ये बोल्ड अंदाज उनको काफी मुश्किलों में डाल रहा है। हाल में ही प्रियंका के शो क्वांटिको के एक सीन में हिन्दुओं को बतौर आतंकवादी दिखाया गया था, जिस सीन में वे खुद एक हिंदुस्तानी को आतंकवादी कहती हैं। इस बात को लेकर दर्शकों और करणी सेना ने उनका जमकर विरोध किया था। इसके बाद प्रियंका ने ट्विटर पर हिन्दुस्तानियों से माफी भी मांगी और साथ ही क्वांटिको के मेकर्स एनबीसी नेटवर्क ने माफी मांगते हुए कहा- कि इसमें प्रियंका का कोई हाथ नहीं है।

जरुर पढ़ें:  एक कुत्ते ने सलमान की रिलेशनशिप को किया खराब
Bold actress Priyanka Chopra.

ये मामला थमा भी नहीं था, कि अब प्रियंका का एक और विवादित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका ने बॉलीवुड को लेकर विवादित बयान दिया है। प्रियंका के इस वीडियो को देखकर लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं। आपको बता दें, कि इस वीडियो में अमेरिकन जर्नल‍िस्‍ट प्रियंका से बॉलीवुड को लेकर सवाल करतीं हैं, और उन्हें बॉलीवुड डांस सिखाने की अपील करती हैं। इसी पर प्रियंका बॉलीवुड के बारे में ऐसा कुछ कह जाती है, जो उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है।


भारतीय स‍िनेमा पर ऐसा शर्मनाक बयान देने के बाद इंटरनेट यूजर प्रियंका से काफी खफा हैं और लोग उनपर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं। ट्विटर यूजर्स ने उन्हें शर्म करने की नसीहत देते हुए नज़र आ रहे हैं। तो कुछ लोगों ने बायकॉट प्रियंका नाम से मुहिम छेड़ दी है। हालांकि ये वीडियो दो साल पुराना है। 2016 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान उनसे ये सवाल पूछे गए थे, जो सोशल मीडिया पर अब उनके लिए मुसीबत का सबब बन गए हैं। प्रियंका को उनके इस बयान के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है, शायद इस मामले पर भी प्रियंका को बॉलीवुड फैन्स से फिर माफ़ी मांगनी पड़ेगी।

Loading...