वैलेंटाइन डे पर लवी-डवी तस्वीरें शेयर करने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर चौंकाने वाली खबर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि शादी के 2 महीने बाद ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर खुशखबरी आने वाली है, खबरें हैं कि प्रियंका प्रेग्नेंट हैं. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें प्रियंका चोपड़ा का बेबी बंप दिखने का दावा किया जा रहा है.

प्रियंका की वायरल हो रही तस्वीरों में वे एक टाइट फिटेड ड्रेस पहने हुए हैं, जिनमें उनका टमी थोड़ा-बहुत नजर आ रहा है. ये तस्वीरें जैसे ही वायरल हुईं वैसे ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगीं. और तो और कई कई रिपोर्ट्स ने इन खबरों पर मुहर भी लगा दी.

जरुर पढ़ें:  'आशिक बनाया आपने' की इस हॉट हिरोइन का अब हो गया है ये हाल, पहचान नहीं पाएंगे

खबरें सच हैं कि सिर्फ अफवाहें ये बात अभी तक सामने नहीं आई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स इन खबरों को झूठ बता रही हैं लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में प्रियंका की प्रेग्नेंसी की खबरों के सही होने का दावा भी किया गया है. वहीं कुछ तो यहां तक कहना है कि प्रियंका के करीबियों ने ये खबर कंफर्म की है. खबरों के मुताबिक प्रियंका और निक अभी ये खबर सार्वजनिक नहीं करना चाहते इसलिए ऑफिशियली एनाउंस नहीं किया गया है.

वहीं अगर ये खबरें सच्ची हैं तो वाकई फैंस को खुश खबरी मिलने वाली है. बता दें कि प्रियंका और निक कई बार इंटरव्यू में ये बोल चुके हैं कि वो फैमिली शुरू करना चाहते हैं. बीते दिनों निक का एक बयान वायरल हुआ था जिनमें उन्होंने फैमिली शुरू करने की चाहत जारी की थी. हालांकि प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद प्रियंका और निक की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

जरुर पढ़ें:  एक हीरे के हार के साथ स्ट्राप्लेस चोल, देखें प्रियंका चोपड़ा का मुंबई रिसेप्शन लुक
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here