प्रियंका की शादी के वीडियो तो आपने देखी हो होंगे और साथ ही ये भी देखा होगा कि प्रियंका ने अपनी शादी में पैसा पानी की तरह बहाया है. जी हां, प्रियंका ने अपनी शादी में खूब खर्चा किया है. इतना ही नहीं, पटाखे भी उड़ाए गए और इतने उड़ाए गए कि आसमान धुआं-धुआं हो गया था. जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर प्रियंका को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल प्रियंका अस्थेमेटिक है यानी अस्थमा की शिकार है. ये जानकारी खुद उन्होंने दिवाली के मौके पर दी थी. एक वीडियो में उन्होंने लोगों से पटाखे न फोड़ने और पर्यावरण को साफ रखने की अपील की थी. लेकिन दिवाली पर जिसे पटाखों के धुएं से प्रॉब्लम हो रही थी वहीं प्रियंका शादी में पटाखों के शोर के बीच हँसती-खिलखिलाती और मस्ती के मूड़ में नज़र आ रही हैं. ऐसे में अपनी शादी में जश्न मनाने के लिए आतिशबाजी करवाना उनके फैंस को ठीक नहीं लगा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

जरुर पढ़ें:  नाना पाटेकर की मां का 99 साल की उम्र में न‍िधन, मुंबई में हुआ अंतिम संस्‍कार

साथ ही फैंस पूछ रहे हैं कि प्रियंका इस तरह का दोहरा रवैया क्यों अपनाती हैं. एक यूजर ने कहा कि ‘जोधपुर के उम्मेद भवन में होने वाली आतिशबाजी से क्या ऑक्सीजन निकल रहा है…’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘अब कहां गया सुप्रीम कोर्ट. दिवाली पर कहा था कि पटाखे मत फोड़ो. अब इन्हें कोई क्यों नहीं रोकत.’

साथ ही किसी ने पूछा कि ‘ये आतिशबाजी प्रदूषणकारी है या हर्बल है? पटाखों के शोर का पेट्स पर क्या असर है? क्या वे इसके मजे ले रहे हैं या कहीं छिप गए हैं?’ साथ ही एक ने लिख कि ‘आतिशबाजी पर बैन का क्या हुआ? क्या इससे प्रदूषण नहीं फैलेगा?’

जरुर पढ़ें:  OMG- ऑटो में नंगे बदन क्या कर रहे हैं रणबीर और कटरीना ?

इसी बात को लेकर लोग इतना भड़क गए कि प्रिंयका चोपड़ा हमें तो बड़ा ज्ञान दे रही थीं लेकिन खुद की शादी में तो इन्होंने हद ही कर दी. क्या सारे नियम कानून आम लोगों के लिए होते हैं, सेलिब्रेटियों के लिए कुछ नहीं होता है. क्या आपको भी यही लगता है कि सेलिब्रेटि पर्दे पर कुछ और होते हैं और पर्दे के पीछे कुछ और. अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here