14 फरवरी का दिन पूरा देश सदमे में आ गया. जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया. इस बर्बल हमले में भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हो गए. इस जघन्य घटना के बाद देश के साथ ही पूरा बॉलीवुड भी सन्न रह गया था. घटने की निंदा करते हुए सबसे पहले अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, विक्की कौशल, अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, आर माधवन, रितेश देशमुख और मधुर भंडारकर समेत कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

लेकिन अब सिने ब्लिट्स ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज यानी कि सभी सिने कर्मियों की एक संस्था ने तय किया है कि रविवार 17 फरवरी को बॉलीवुड शहीदों की याद में और इस आतंकी घटना के निंदा करते हुए ब्लैक डे मनाएगा. इस योजना के तहत दोपहर 2-4 के बीच काम नहीं किया जाएगा और एक प्रार्थना सभा आयोजित की जाएगी.

जरुर पढ़ें:  प्रिया प्रकाश के बाद अब ये कौन है जो कर रही है सबके दिलों में राज

एफडब्लूआईसीई के अध्यक्ष बी.एन. तिवारी ने सिने ब्लिट्ज ऑनलाइन को बताया, ‘पश्चिमी भारत सिने कर्मचारी महासंघ  ने ब्लैक डे मनाने का अनुरोध किया है. स्टूडियो, एडिट टेबल पर, और शूटिंग स्थलों पर रविवार, 17 फरवरी को दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक काम नहीं किया जाएगा. इसके जरिए हम अपनी एकजुटता दिखाएंगे. इस दौरान, सभी 24 अहम ग्रुप के सदस्यों के साथ एफडब्लूआईसीई, पुलवामा हमले की निंदा करने के लिए फिल्म सिटी (गोरेगांव, मुंबई) के बाहर इकट्ठा होगा.’

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here