राखी सावंत अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं कि सुर्खियों में आ जाती हैं . हाल ही में वो कुंभ में स्नान करने के लिए प्रयागराज पहुंची . इस दौरान उनके साथ एक्टर सुदेश बेरी भी थे . राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुंभ की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं .

सबसे मजेदार बात ये रही कि अविवाहित राखी कुंभ में शादीशुदा लड़की की तरह पहुंची . इस दौरान राखी मांग में सिंदूर लगाए थीं . हाथ में चूड़ा और माथे पर लाल बिंदी लगाकर सजी थीं . राखी को देखकर हर कोई हैरान रह गया . सबके मन में एक ही सवाल था कि आखिर राखी किसने नाम का सिंदूर लगाकर कुंभ में पहुंची हैं .

जरुर पढ़ें:  फैन ने कहा सलमान खान मत बनना, विक्की कौशल ने दे दिया ये जवाब!

हालांकि इस सवाल का जवाब किसी को नहीं मिला . राखी और सुदेश बेरी मीडिया से भी मुखातिब हुए. राखी ने इस दौरान कहा कि कुंभ में संगम स्नान करके मैं अपना पाप धोने आई हूं. सिंदूर और बिंदी के सवाल पर राखी ने कहा कि वह अविवाहित हैं फिर भी कुंभनगरी में सोलह श्रृंगार कर और सिंदूर लगा कर आई हैं.

राखी ने कहा कुंभ मेले के बारे में तो हमेशा सुनती थी मुझे यहां बुलाने के लिए कई न्यौते भेजे गए लेकिन भीड़ अधिक होने के डर से आने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थी. राखी सावंत ने इस दौरान योगी सरकार की ओर से कुंभ मेले में की गई बेहतर व्यवस्था की भी तारीफ की.

जरुर पढ़ें:  सीएम योगी की इस केस ने बढाई मुसीबत, हो सकती है इन धाराओं में जेल..

इस दौरान राखी ने योगी सरकार के नारे भी लगाए. राखी ने कहा- मुझे यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है. हमारे हिंदुस्तान की संस्कृति पर मुझे गर्व हो रहा है. राखी ने आगे कहा- पायलट बाबा ने हमारे पास कुंभ में आने का न्योता भेजा था, इसलिए हमने कुंभ में आने का निर्णय लिया.

‘यहां आकर मुझे बहुत खुशी हो रही है. यहां संन्यासी के विभिन्न रूप देखने को मिलते हैं. बता दें इस बार उत्तराखंड से अपनी संन्यास यात्रा शुरू करने वाले पायलट बाबा के शिविर में सितारों का सबसे ज्यादा जमघट देखने को मिलने वाला है.’

Loading...